Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में अवैध दुकान में शराब का ठेका खोलने का लाइसेंस किसने दिया, डीटीपी इंफोर्स्मेंट से की शिकायत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी की दर्जनों महिलाओं ने आज जिस दुकान में शराब का ठेका खोला गया हैं वह दुकान अवैध रूप से बनाई गई हैं की लिखित शिकायत डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार से की हैं। इस मामले में डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें शिकायतें तो मिली हैं पर वह इस मामले की जांच कर रहे हैं समय आने पर उस दुकान के खिलाफ अवश्य कार्रवाई जरूर करेंगे । साथ में सवाल हैं कि अवैध दुकान में आबकारी एंव कराधान विभाग ने शराब का ठेका चलाने का लाइसेंस कैसे दे दी. यह बातें सोचने योग्य हैं।



महिलाओं का कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में जो शराब का नया ठेका खोला गया हैं जिसका वह लोग लम्बें समय से विरोध कर रहे हैं। जिस दुकान में शराब का ठेका खोला गया हैं जोकि बिल्कुल अवैध हैं आज इस अवैध दुकान की शिकायत डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार से करने के लिए उनके कार्यालय में सेक्टर -12 जा रहे थे कि उन्हें पता चला कि वह ग्रीन फिल्ड कालोनी में अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करने के लिए आए हुए हैं तो वह लोग वहीँ पर उनसे मिलने के लिए पहुंच गए और उन्हें शराब की ठेके वाली अवैध दुकान की शिकायत दे दी और डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने स्वंय मौके पर पहुंच कर उस दुकान का मुआयना किया। महिलाओं का कहना हैं कि डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने उन्हें सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: पीएसीएस के कंप्यूटरीकरण का कार्य करें जल्द पूरा : अध्यक्ष विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद:लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या कर उसके शव को यमुना नदी में फेंका -अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग :बिजली विभाग की छापेमारी में गांव एदमादपुर में बिजली चोरी करते हुए 10-12 लोग पकड़े गए,केस दर्ज , 20 लाख का जुर्माना।

Ajit Sinha
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!