Athrav – Online News Portal
दिल्ली

दिल्ली: ख्याला में एक परिवार पर पड़ोसी का कातिलाना हमला, ताबड़ तोड़ चाकू हमले में पति -पत्नी की मौत

दिल्ली के ख्याला इलाके में पड़ोसियों के बीच मामूली कहासुनी एक महिला की मौत की वजह बन गई. मामूली झगड़े के बाद एक शख्स ने अपने पड़ोस के परिवार पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें पति -पत्नी की मौत हो गई जबकि उसके पति और नाबालिग बेटे को हमलावर ने जख्मी कर दिया. इस घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त यह घटना हुई, मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जो तमाशबीन बने रहे. मौत का यह तांडव कैमरे में भी कैद हो गया.

घटना बुधवार शाम करीब 7.30 बजे की है. पश्चिम दिल्ली के ख्याला की डीडीए कॉलोनी में सुनीता नाम की महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. चार दिन पहले सुनीता के बच्चे की बोतल को लेकर उसका पड़ोसी आजाद से झगड़ा हो गया था. यही बात बुधवार को एक बार फिर कहासुनी की वजह बन गई. दोनों के बीच इस बहस को देख सुनीता का पति वीरू और बेटा आकाश भी वहां पहुंच गया. आरोप है कि इस दौरान आजाद ने सुनीता पर चाकू से बुरी तरह वार कर दिए, जिससे वह खून से लथपथ हो गई.जब सुनीता के पति और बेटे ने बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें भी नहीं बख्शा और दोनों पर हमला बोल दिया और उन पर चाकू से कई वार किए. बताया जा रहा है कि आरोपी ने सुनीता के पति वीरू पर इतना जोरदार हमला किया है कि उसके पेट को बुरी तरह विक्षत कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान सुनीता के रूप में हुई है. जबकि घायलों में 41 साल के वीरू और आकाश हैं. पुलिस ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे मामूली बात पर इलाके में रहने वाली सुनीता और आरोपी का झगड़ा हुआ. महिला ने इसकी जानकारी अपने पति और बेटे को दी. वे भी आरोपी का मुकाबला करने के लिए पहुंच गए. इसके बाद आरोपी ने उनपर चाकू से कई बार वार किया.पुलिस ने बताया कि पीड़ितों को ख्याला के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके पति और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद की तलाश की जा रही है जो कि मौके से फरार हो गया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था और उसकी पत्नी मकान के ऊपरी हिस्से में रहती थी जबकि आजाद मकान के निचले हिस्से में रहता था और बैटरी रिपेयरिंग का काम करता था.जबकि मृतका सुनीता का पति वीरू चाय की दुकान चलाता है और उसके चार बच्चे हैं. वीरू के भाई छत्रपाल का आरोप है कि आरोपी आजाद बार-बार झगड़ा करता रहता था और बदमाश किस्म का आदमी है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी आजाद की तलाश कर रही है.

Related posts

कैबिनेट निर्णयों को इस तरह पलटना दिल्ली वालों का अपमान,भाजपा जनतंत्र का करे सम्मान:सीएम अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी ने आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में क्या कहा, उन्हें सुने लाइव वीडियो में।

Ajit Sinha

564 एमएलडी क्षमता वाला ये प्लांट यमुना को साफ़ करने के अभियान में गेम चेंजर साबित होगा- जल मंत्री आतिशी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zuhempih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x