Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

प्यार में पागल लड़की का खौफनाक कारनामा: खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए युवती की हत्या कर दी,चेहरा जला दी।


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: अपने प्रेम का घरौंदा बनाने के लिए और अपने पिता की सुसाइड का बदला लेने के लिए एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक खौफनाक संयंत्र रचा और अपने एक कद काठी की युवती की हत्या कर मृतका को अपने कपड़े पहना दिए उसके चेहरे को जला दिया जिससे कि वह खुद को मरा हुआ साबित कर सके। घर पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। इसमें लिखा था मैं अपनी इच्छा से मर रही हूं.

इसके बाद वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। लेकिन गौर सिटी माल से गायब हुई लड़की की तलाश में जुटी कोतवाली बिसरख पुलिस एक फोन के सहारे इन दोनों के पास पहुंच गई और यह प्रेमी जोड़े अपने साथियों के साथ सलाखों के पीछे। 

ये तस्वीर हेमा की है जिसको लेकर उनके परिजन 20 दिन से पुलिस चौकी और थाने का चक्कर लगा रहे थे,लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था, जब इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से मृतक हेमा के फोन लोकेशन को ट्रेस किया गया तो पता चला कि आखरी कॉल अजय ठाकुर नाम के एक शख्स ने की है पुलिस ने जब अजय ठाकुर को पकड़ा तो एक ऐसा खौफनाक सच सामने आया जिसने पुलिस और हेमा के परिवार को भी हिला कर रख दिया। हेमा की हत्या कर उसके चेहरे को जला दिया गया था और पायल नाम की युवती ने खुद को मरा साबित करने के लिए यह सारा षड्यंत्र अपने प्रेमी अजय के साथ मिलकर रचा था। 

हेमा को पायल समझते हुए उसके परिवार वालों ने उसका दाह संस्कार बिना पुलिस को बताए ही कर दिया था जिसके कारण पुलिस के सामने हेमा की मौत हुई है यह साबित करने की चुनौती खड़ी हो गई है।  हेमा के भाई का कहना है कि जब पायल के घर में एक लड़की की चाकू मारकर और उस पर तेजाब डालकर हत्या कर दी गई तो उसके परिजनों ने उसे आत्महत्या कैसे समझा। कोई खुद का गला और अपने ऊपर तेजाब डालकर अपनी आत्महत्या कैसे कर सकता है? मामले की शिकायत उसके भाइयों ने पुलिस से क्यों नहीं की। कैसे मान ले कि वह मेरी ही बहन थी, मैंने 20 दिन पहले खुशी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: एक प्लाट पांच क़त्ल: तिहरे हत्याकांड में गुरुग्राम सेक्टर-9 ए थाना पुलिस ने भाभी व देवर को किया गिरफ्तार 

Ajit Sinha

फरीदाबाद:एक एसीपी व दो इंस्पेक्टरों सहित10 पुलिसकर्मियों को स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर किया जाएगा सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जुगाडु वाहनो को किया जाएगा ज़ब्त: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x