Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-17 की टीम ने आज फैक्चर गैंग का आखिरी और 5000 रूपए के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद व‌र्ल्ड स्ट्रीट पर फरवरी में गोलियों से छलनी करके हुई गांव भैंसरावली निवासी अन्नी की हत्या मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश जतिन उर्फ जीतू को क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी संदीप मोर और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में सिर्फ जतिन की ही गिरफ्तारी बकाया थी, बाकी छह आरोपितों को क्राइम ब्रांच पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक अन्नी पर गोलियां बरसाने के दौरान जीतू मुख्य आरोपित कुलभूषण उर्फ कुल्लू के साथ वहीं मौजूद था।

23 फरवरी की रात करीब साढ़े 11 बजे अन्नी और भूरा अपने साथी राहुल के साथ स्कार्पियो कार में व‌र्ल्ड स्ट्रीट की तरफ जा रहे थे। राहुल कार चला रहा था, भूरा और अन्नी पीछे बैठे थे। तभी ब्रेजा कार ओवरटेक कर उनके आगे आकर रुकी। उसमें से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने अन्नी और भूरा पर गोलियों से हमला कर दिया। राहुल जान बचाकर दीवार की ओट में छिप गया था। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। 28 फरवरी को अन्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

वहीं भूरा के पैर में इतनी गोलियां लगी थीं कि उसका पैर काटना पड़ गया था। क्राइम ब्रांच ने जीतू को बीपीटीपी क्षेत्र से एक दोस्त से मिलने के दौरान पकड़ा। वह हत्या के बाद से मथुरा में छिपा हुआ था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक साल 2018 के दौरान गांव नचौली निवासी कुलभूषण उर्फ कुल्लू ने फ्रेक्चर गैंग बनाया था। वे रुपये लेकर हथौड़े से लोगों के पैर तोड़ डालते थे। उनकी पिटाई का वीडियो वायरल कर दहशत पैदा करते थे। जीतू इस गिरोह में भी शामिल रहा था।

Related posts

फरीदाबाद :बल्लभगढ़ के सैकड़ों व्यापारियों ने आज भारतीय जनता पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Ajit Sinha

नगर निगम कमिश्नर अनीता यादव ने ओल्ड जॉन में किया दौड़ा,एक नियंत्रण कक्ष तुरंत प्रभाव से स्थापित किया गया है,

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -29 बाईपास रोड पर 4 हथियार बंद बदमाशों ने पानी के टेंकर सहित ड्राईवर का किया अपहरण, ड्राईवर छोड़ा, केस दर्ज

Ajit Sinha
//maithigloab.net/4/2220576
error: Content is protected !!