Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

हत्या के बाद आरोपितों ने किया था फेसबुक लाइव….कबूली थी हत्या की बात, पुलिस ने वीडियो साक्ष्य के रूप में केस किया शामिल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
….जो हमसे प्यार करता हूं ना… पूरे क्षेत्र में… पूरे संसार में… भाई लुक्सर जेल में आकर मुलाकात कर लियो… खुलकर मर्डर किया है…  यह कबूलनामा है उन अपराधियों का है जिन्होने एक जनवरी की रात पराठे व रेस्तरां खोलने को लेकर हुए विवाद के बाद रेस्तरां संचालक कपिल राणा की हत्या करने के बाद वही सडक पर खडे हो कर फेसबुक लाइव किया था. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है के बाद अब पुलिस ने वीडियो साक्ष्य के रुप में केस में शामिल कर लिया है। पुलिस दोनो आरोपियों को गिरफ्तार पहले ही जेल भेज चुकी है.  

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू में रेस्तरां संचालक कपिल राणा की हत्या के बाद आरोपियों ने फेसबुक लाइव किया था। ग्रेटर नोएडा में बीच सड़क से लाइव किए गए वीडियो में दोनों आरोपी अगौता निवासी आकाश उर्फ अक्कू और योगेंद्र उर्फ योगी बेखौफ दिख रहे हैं। इसमें एक आरोपी आकाश उर्फ अक्कू हत्या करने की बात कबूल करता दिख रहा है। साथ ही कह रहा है कि जिसे मिलने आना है लुक्सर जेल में आ जाए। डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार कहते है कि वायरल वीडियो पुलिस को मिला है, जिसे अब सोशल मीडिया प्लेट्फार्म से डिलीट कर दिया गया। इस वीडियो को पुलिस विवेचना का पार्ट बना लिया गया है। कोर्ट में आरोपियों के कलमबंद बयान दर्ज कराने के लिए अर्जी दी गई है। इससे आरोपियों को जल्द और कड़ी सजा दिलाने में मदद मिलेगी। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी योगी ने पिस्टल शराब माफिया रवि से खरीदी थी। ढाई साल पहले बीटा-2 थाना पुलिस ने तस्करी कर लाई गई शराब पकड़ी थी। योगी खुद भी शराब तस्करी में पकड़ा जा चुका है। इस मामले में योगेंद्र उर्फ योगी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। मूलरूप से हापुड़ निवासी कपिल राणा (27) ग्रेनो की आनंद आश्रय सोसाइटी में रहते थे। कपिल लगभग 7 वर्ष से ओमेक्स आर्केड शॉपिंग कांप्लेक्स में एसआर फूड सर्विस रेस्तरां चला रहे थे। वह ऑनलाइन बुकिंग कर होम डिलीवरी भी करते थे। शुक्रवार देर रात पराठे नहीं बनाने पर आकाश और योगेंद्र का कपिल से झगड़ा हुआ था। विवाद के दो घंटे बाद दोनों आरोपियों ने कपिल की उसके ही रेस्तरां के भीतर घुसकर हत्या कर दी थी।

Related posts

पुलिस विभाग में प्रत्येक स्तर के अधिकारी को हो अपने कार्य को लेकर स्पष्टता, लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त-डीजीपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीपी ओ पी सिंह ने सूदखोरी, जबरन वसूली और पानी के अवैध व्यापार आदि से पैसा कमाने वाले की सूची इनकम टैक्स को सौपी।

Ajit Sinha

भारत का पहला 24 घंटे चलने वाला वॉक-इन एवं ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर शुरू

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x