Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने किया सुसाइड, देर रात तक की थी शूटिंग,आज सुबह होटल के कमरे में मिली लाश

नई दिल्ली: मशहूर साउथ एक्ट्रेस और वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं. शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी. शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था. लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया.

वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है. वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं. उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता. लेकिन अब उस बेहतरीन अदाकारा और वीजे का निधन हो गया है. उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

शुरुआती जांच में जरूर ये एक सुसाइड केस बताया जा रहा है,लेकिन पुलिस जांच के बाद ही स्थिति साफ होती दिखेगी. मालूम हो कि चित्रा का परिवार भी चेन्नई में ही रहता है. उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है. अभी तक चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. हेमंत की तरफ से भी कुछ नहीं बताया गया है.

Related posts

राहुल गांधी , दो प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए का लाइव वीडियो देखें।

Ajit Sinha

बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरी लिस्ट जारी की हैं -लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा, सुने इस लाइव वीडियो में।

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!