Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

पैसों की तंगी में बीमार बच्चे को ही बेचने जा रही थी मां, आगरा के सदर थाने की पुलिस ने की 11000 रूपए की मदद

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने मदद की मिसाल पेश की है. एक बीमार बच्चे के इलाज के लिए सदर थाना पुलिस ने जो काम किया है, उसकी खूब तारीफ हो रही है. पुलिस ने जिस बच्चे के इलाज के लिए मदद का हाथ बढ़ाया, उसकी मां तंगी के चलते उसे बेचने की बात कर रही थी. बेबस मां के पास बच्चे के इलाज के लिए पैसे नहीं थे. उस मां की सदर थाना स्टाफ ने आपस में पैसे जुटाकर 11 हजार रुपये की मदद की है.

जानकारी के मुताबिक, एसएचओ सदर, आगरा जितेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि एक महिला अपने बच्चे को बेचने की बात कर रही है. इस मामले में एसएचओ  ने तफ्तीश की तो पता चला कि महिला का बच्चा बीमार है और उसके पास इलाज के पैसे नहीं है.एसएचओ  की पहल पर सदर थाना के सभी स्टाफ ने आपस में पैसे एकत्र किए और 11 हजार की मदद की.


एसएचओ  सदर,आगरा जितेंद्र कुमार को सूचना मिली कि एक महिला अपने बच्चे को बेचने की बात कर रही है। उन्होंने जानकारी की तो पता चला कि उसका बच्चा बीमार है,और इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। थाना सदर के सभी कर्मियों ने आपस में पैसे एकत्र किये और कुल 11000₹ देकर उसकी मदद की। आगरा पुलिस के इस प्रयास को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है. ट्विटर पर जयकुमार शर्मा ने कहा ‘वाह क्या बात है, नमन है पुलिस टीम की इस शानदार पहल को.’हर्ष कुमार ने लिखा, ‘पुलिस का ये चेहरा भी है, जो समय-समय पर अलग-अलग जगह दिखाई देते रहता है. इंसानियत जिंदा रहती है तब, जब इंसान, इंसान के दर्द को समझता है.’

Related posts

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, के. सी. वेणुगोपाल ने गुजरात के दो जिलों के अध्यक्ष नियुक्त किए हैं-पत्र पढ़े

Ajit Sinha

BSF जवान की पत्नी की याचिका पर सुनवाई के लिए HC तैयार

Ajit Sinha

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा, सुने इस वीडियो में।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!