Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

आपने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मनोहर लाल खट्टर को दे दिया मौका, मुझे आजमा कर देखो: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा की जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मनोहर लाल खट्टर को मौका दे दिया, अब मुझे आजमा कर देखो, आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। बतौर सांसद आपने मेरा काम देखा है, मैं आपको भरोस दिलाता हूं कि जेजेपी के सत्ता में आने पर नए विजन के साथ उन्नत हरियाणा बनाएंगे। यह बात जेजेपी के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कही। उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर चलने का दावा करने वाली भाजपा सरकार को पांच साल पहले हरियाणा वासियों ने बड़े भरोसे के साथ सत्ता सौंपी थी परन्तु मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनते के साथ ही प्रदेश वासियों का भरोसा खंडित होने लगा और भाजपा सरकार अपनी प्रतिबद्धता से पीछे हटते हुए समाज को बांटने पर उतर आई। परदे के पीछे अफरशाही से मिलकर ओवरलोडिंग व खनन का पांच हजार करोड़ से अधिक की लूट भाजपाईयों द्वारा मचाई गई। 

हरियाणा के युवकों के रोजगार पर हक को छीन कर गुजरात के युवकों को दिया गया। प्रदेश के बीटैक डिग्री धारक युवकों को चपरासी, माली व सफाई कर्मचारी की नौकरी दी गई और गुजरात व अन्य प्रदेश के युवकों को एसडीईओ जैसे प्रतिष्ठित सरकारी पदों पर चयन किया गया। हरियाणा को कलंकित करने वाली मनोहर लाल खट्टर सरकार को उखाड़ फैंकने का सही मौका है अन्यथा हरियाणा का बंटाधार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मौका दिया तो किसानों की खेती की जमीनों को हड़पा गया, नौकरियों व विकास में क्षेत्रवाद की नींव रखी गई और बड़े घोटाले कर जनता को लूटा गया।



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाण की जनता को निराशा, हताशा से भरा प्रदेश नहीं बल्कि खेलता, चमकता, नया-उन्नत हरियाणा देने के लिए प्रतिबद्ध हूं जहां हर घर में रोजगार और हर किसान-कमेरे मजदूर का परिवार होगा खुशहाल। प्रदेश की वही पहचान दोबारा कायम करूंगा जो कभी जननायक स्व. चौ. देवीलाल के जमाने में थी। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि हरियाणा बनने के बाद तक प्रदेश में सरकारी गोली से इतने लोग नहीं मरे जितने लोग मनोहर लाल खट्टर के शासनकाल में सरकारी गोली से मारे गए। मुख्यमंत्री खट्टर चंडीगढ़ में बैठकर आदेश देते रहे और 80 निर्दोष लोग लोग सरकारी गोली से निर्दोष लोग गोली। उन्होंने कहा कि प्रदेश के एक-एक व्यक्ति को उसका हक दिलवाने, सूबे के प्रत्येक कोने-कोने-गांव शहर का विकास करने मास्टर प्लान जेजेपी का पास है। इसकी एक झलक पार्टी ने अपने घोषणापत्र में दिखाई है और सत्ता में आने पर मास्टर प्लान को लागू करके नया हरियाणा बनाएंगे। 

Related posts

चंडीगढ़: सीएम मनोहर लाल आज सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मिले सम्मान से हुए गदगद।

Ajit Sinha

भारतीय वायुसेना के वरिष्ठ एयर मार्शल मानवेन्द्र सिंह ने आज हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक वीडियो बना, वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने वाला पकड़ा गया।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!