Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

प्रत्येक बूथ पर अलर्ट रहें कार्यकर्ता, फर्जी अफवाहों से बचने और अंतरात्मा की आवाज पर मतदान करने की अपील की: विजय प्रताप 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह के सुपुत्र एवं बडख़ल विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से जीत सुनिश्चित है, अब बस जागू और लागू रहकर कार्यकर्ता बूथ संभाले। विजय प्रताप सिंह रविवार को सैनिक कालोनी में एक समर्थक के निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बूथ मैनेजमेंट को लेकर विचार-विमर्श कर रहे थे। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से हर बूथ पर अलर्ट रहने और सक्रिय रूप से भागीदारी कर अधिक से अधिक मतदान करवाने का आह्वान किया।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से जीत पक्की हो चुकी है, बस आपको लोगों को अफवाहों से सचेत करते हुए अधिक से अधिक मतदान करवाकर जीत का अंतर बढ़वाना है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता अपना मत डालकर इस देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत बनाए। उन्होंने बडख़ल विधानसभा के सभी मतदाताओं को लोकतंत्र के पर्व विधानसभा चुनाव की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जनता किसी के दबाव या प्रभाव में न आए और अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट करें। उन्होंने कहा कि बडख़ल विधानसभा के लोग विकास के साथ खडे हों।



बडख़ल विधानसभा के विकास और भविष्य को ध्यान में रखते हुए वोट दें,क्षेत्र के युवाओं के भविष्य की बेहतरी के लिए मतदान करे। उन्होंने कहा कि झूठ-लूट की राजनीति करने वाले जुमलेबाज लोगों को झूठे प्रलोभन देने का प्रयास करेंगे, लोभ-लालच का जाल बुनेंगे, लेकिन क्षेत्र की समझदार जनता को इनसे सर्तक रहते हुए विकास का साथ देना है। उन्होंने शांतिपूर्वक मतदान सुनिश्चित कराने के साथ-साथ अपने कार्यकर्ताओं का अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित कराने का भी आवाह्न किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्तागण शांति और भाईचारा बनाये रखने में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। उन्होंने मतदाताओं से बिना किसी भय व पक्षपात के अपने मताधिकार का प्रयोग करने का भी आवाह्न किया और कहा कि फर्जी मैसेज, फर्जी खबरें व झूठी अफवाहों पर कतई ध्यान न दें। विजय प्रताप सिंह ने कार्यकर्ताओं से मतदान केन्द्र तक हर एक वोट लाना सुनिश्चित कर मजबूत लोकतंत्र का हिस्सा बनने को कहा।

Attachments area

Related posts

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज राहुल गांधी पर किया पलटवार-सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha

लाइव वीडियो सुने: पीएम मोदी ने अभी तक आतंकी हमले की निंदा करते हुए कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है- पवन खेड़ा

Ajit Sinha

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शिमला में विधान सभा चौक से होटल पीटरहॉफ तक किया रोड शो, शानदार स्वागत।

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!