Athrav – Online News Portal
नोएडा

कोट गांव के पास तेज रफ्तार ब्रेजा कार गड्ढे से बचने के चक्कर में गाडी खाई में पलटी, 3 घायल, एक की मौत।


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा : ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी थाना स्थित क्षेत्र में नेशनल हाईवे- 91 पर कोट गांव के पास गड्ढों की वजह से एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार खाई में पलट गई। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। कार पलटने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया हैं । जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी तीनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय किसान टोल प्लाजा पर धरने पर बैठ गए।  उनका कहना है कि काफी लम्बे समय से वे आंदोलन कर रहे लेकिन प्रशासन अधिकारियों के माँगों को अनदेखा कर टोल वसूली में लगे है.

पुलिस और प्रशासनिक किसानों को मनाने में जुटे है।   हाईवे 91 पर कोट गांव के पास खाई में पलटी हुई ब्रेजा कार में नोएडा के बहलोलपुर गांव निवासी प्रदीप की है अपने परिवार के साथ पचौता मंदिर में प्रसाद चढ़ाकर नोएडा के लिए जा रहे थे। प्रदीप के द्वारा पुलिस को बताया गया कि पचौता में उनके पिता भूप सिंह को अटैक आया था। उनके इलाज के लिए जल्दी-जल्दी वह नोएडा जा रहे थे। दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास कोट गांव के नजदीक आकर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें उनके पिता उनकी पत्नी व बच्ची घायल हो गई। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर प्रदीप की पत्नी और 9 वर्षीय बच्ची को अशोक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जहां पर उनकी स्थिति सामान्य है। प्रदीप के पिता घायल भूप सिंह को परिजन इलाज के लिए गाजियाबाद ले गए हैं। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  नेशनल हाईवे 91 पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। साथ ही सड़क के चौड़ीकरण का कार्य भी चल रहा है। गड्ढों की वजह से अक्सर यहां पर जाम लगा रहता है हादसे होते रहते हैं। स्थानीय किसान लंबा जाम लगने, सड़क पर गड्ढे को मुक्त करना,  स्ट्रीट लाइट रोड पर लगवाने की मांग को लम्बे समय से आंदोलन कर रहे है। इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों अपनी मांगों को लेकर धरने बैठ गये है उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जायेगी वे धरने से नहीं उठेंगे. पुलिस और प्रशासनिक किसानों को मनाने में जुटे है.  

Related posts

पुलिस मुठभेड़ गोली लगने से घायल शातिर लूटेरा अरेस्ट, लूट के 3 मोबाइल, केटीएम बाइक अवैध तमंचा, कारतूस बरामद

Ajit Sinha

बाइक सवार बदमाशों ने फैक्ट्री से घर लौट रहे, कर्मचारी को गोली मार दी,पुलिस की दो टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी।

Ajit Sinha

खाना बनाते समय फटा छोटा सिलेंडर, 6 लोग झुलसे, दो की हालत गंभीर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x