Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

लड़की ने फेंडशिप के लिए मना किया, तो सनकी आशिक ने उसकी गला दबा कर हत्या दी, आरोपी अरेस्ट 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर कस्बे में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की आठ फरवरी को हुई हत्या का खुलासा करते हुए कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने उसके सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है जो उसके पड़ोस में रहता था। पुलिस के अनुसार किशोरी के हत्या का कारण था की उसने आरोपी के फेंडशिप के अनुरोध को ठुकरा दिया था।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े सुनील यादव ही वो सनकी आशिक है जिसने कन्नौज का रहने वाला दलित परिवार का एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या महज इस लिए कर दी थी की उसने किशोरी से दोस्ती करने लिए कहा था, लेकिन उसने दोस्ती करने से मना कर दिया था।आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन लड़की को एक अन्य शख्स  के साथ बातचीत करते हुए देखा था। इससे नाराज होकर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या की और घटना स्थल से फरार हो गया। डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि  हत्या के तफ़तीश के दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। पुलिस की छानबीन में पता चला कि लड़की के पड़ोस में तीन युवक भी किराए पर कमरा लेकर रहते थे। पुलिस ने युवको से पूछताछ की तो पुलिस ने इनमें से एक युवक की बाटो पर शक हुआ और उस को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और  उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। जिसके बाद  इस वारदात का खुलासा हुआ और आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया।

डीसीपी ने बताया कि  कन्नौज का रहने वाला दलित परिवार की 16 वर्षीय लड़की की आठ फरवरी को हत्या कर दी गई थी। किशोरी का शव उनके मकान में ऊपर खाली पड़े कमरे में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की हत्या गला दबाकर की गई थी। इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की थी। इस घटना में आरोपी का उसके एक अन्य साथी ने भी साथ दिया। डीसीपी ने कहा कि दुष्कर्म की बात सामने आने पर स्लाइड बनवाकर लैब भेजी गई है। दुष्कर्म की पुष्टि होने पर रेप की धारा बढ़ा दी जाएगी। दूसरे आरोपी के घटना में शामिल होने के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

Related posts

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लागने से 15 हज़ार का इनामी और भूमाफ़िया गिरफ्तार-देखें वीडियो

Ajit Sinha

पहलवान सागर हत्यकांड में पहलवान सुशील कुमार के 9 माह से फरार साथी व 50000 के इनामी पहलवान प्रवीण डबास अरेस्ट।

Ajit Sinha

जीएसटी स्कैम से जुड़े 25-25 हजार के इनामी दिल्ली और जयपुर के तीन और बड़े कारोबारियों को किया गिरफ्तार

Ajit Sinha
//chaunsoops.net/4/2220576
error: Content is protected !!