Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली वीडियो

बलिया में कोटे की दुकान आवंटन हेतु बुलाई गई खुली बैठक में फायरिंग और भगदड़ का पूरा वीडियो देखें- अधिकारी निलंबित

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
बलिया: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक घटनाएं हो रही है जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.बलिया में कोटे (सस्ते गल्ले) की दुकान आवंटन के लिए बुलाई गई खुली बैठक में फायरिंग की घटना हो गई . फायरिंग में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है. गोली चलने के कारण घटनास्थल पर भगदड़ मच गई  थी. यह घटना रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जुनपुर गांव में हुआ है. गोली चलाने वाला शख्स बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का करीबी बताया जा रहा है. यह घटना कल वीरवार की हैं। 

ग्राम दुर्जनपुर में सरकारी कोटे के दूकान की प्रक्रिया चल रही थी. दो स्वयं सहायता समूह के लोग वहां पहुंचे थे. एक सहायता समूह का नेतृत्व धीरेन्द्र सिंह कसर रहे थे और एक दूसरा सहायता समूह था. दोनों सहायता समूह के साथ कहा सुनी हुई. जिसके बाद हंगामा होने लगा. इसी बीच एसडीएम ने प्रक्रिया को बाधित होते देख इसे बंद कर दिया. इस दौरान धीरेन्द्र प्रताप के द्वारा फायरिंग किया गया जिसमे जय प्रकाश की मृत्यु हो गई.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक अपराध हो रहे हैं. कुछ ही दिन पहले हाथरस में हुए बलात्कार की घटना के बाद देश भर में हंगामा हुआ था. बीजेपी विधायक के करीबी पर बलिया की घटना का आरोप लगने के बाद एक बार फिर से राजनीति तेज होने की संभावना है.

Related posts

हरियाणा नारकोटिक्स ब्यूरो का थाना उचाना में छापा, थाना परिसर में खड़े ट्रक से 398.150 किलो डोडा चूरा पोस्त पकड़ा

Ajit Sinha

केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण को देखते हुए निर्माण कार्यों पर आगामी आदेश तक लगाई रोक

Ajit Sinha

हाथियों का एक अदभुत झुंड सड़कों को पार करके ऊंचाई की तरफ बढ़ते हुए का देखें वायरल वीडियो।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!