Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक वीडियो

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी को खानदानी चोर कहा हैं, देखिए इस वीडियो में  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारत और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव के दौरान राफेल मामले झूठी गड़बड़ी का आरोप लगा कर  दुनियाभर में बदनाम करने वाले कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष रहे राहुल गांधी के कोर्ट से माफ़ी मांगने और सुप्रीम कोर्ट में फटकार लगने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व विधायक, सांसद व मंत्रियों  ने देश भर में प्रदर्शन किया। इस कड़ी में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के नेतृत्व में जिला स्तर पर भारतीय जनता पार्टी ने सेक्टर -12 के लधु सचिवालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में मुख्य रूप भारतीय जनता पार्टी व तिगांव विधानसभा क्षेत्र से नवनियुक्त विधायक राजेश नागर, श्रीमती सीमा त्रिखा, के अलावा कई पूर्व विधायक व आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।



इस दौरान सभी वक्ताओं ने अपने -अपने शब्दों में कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी से देश के मंच से जिस तरह से राफेल सौदे में  झूठे गड़बड़ी का आरोप लगा कर भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश की थी । इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी को देश के अलग-अलग प्रदेशों के जिलों में जा -जाकर देश की जनता से माफ़ी मांगनी  चाहिए। इस दौरान कृष्ण पाल गुर्जर ने अपने सम्बोधन में कहा कि एक ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गलत आरोप लगा कर बदनाम करने वाले को कांग्रेस पार्टी को पीछे हुई लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने जवाब दे दिया हैं और अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी नरेंद्र मोदी को बेदाग़ बता दिया हैं। उन्होनें यह भी कहा की  राहुल गांधी स्वंय खानदानी चोर हैं। उन्हें अध्यक्ष पद के गरिमा का किस तरीके से ख्याल रखे यह तो राहुल गांधी को मालूम ही नहीं हैं।       

Related posts

फरीदाबाद : बीती रात गांव फरीदपुर में एक वाटिका मालिक ने चल रही रिसेप्शन पार्टी में अपने ही दोस्त दर्शन कौशिक की गोली मार कर की हत्या।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्रियदर्शनी स्वास्थ्य मेले का आयोजन महिला कांग्रेस की सराहनीय पहल, कांग्रेस प्रदेश सचिव सुमित गौड़ ने किया उद्घाटन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : 9 वीं कक्षा के छात्र ने एग्जाम में नम्बर कम आने से आहत होकर मौत को गले लगा लिया।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!