Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

लड़की और लड़के को पुलिस ने बलात्कार के झूठे केस में फंसा कर 50 लाख रूपए की मांग करने  के आरोप में किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: एक लड़की ने एक शख्स के खिलाफ सेक्टर -51 थाना,गुरुग्राम में बलात्कार और उसकी के लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया और मुकदमा वापिस लेने के नाम पर उससे 50 लाख रूपए मांगने के आरोप में एक लड़की व लड़का को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।पुलिस की माने तो दोनों के पास से पुलिस के हस्ताक्षर किए नगद 50 हजार रूपए बरामद किया हैं।     

पुलिस की माने तो शुक्रवार को महिला थाना सैक्टर-51 में कृष्ण गोपाल निवासी गाँव घाटा,जिला गुरुग्राम में आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि उसके  ताऊ के लङके मनोज  निवासी गाँव घाटा ,जिला गुरुग्राम के खिलाफ शिवानी उर्फ प्रिया नाम की एक महिला ने महिला थाना सैक्टर-51 में एक मुकदमा बलात्कार करने व उसकी लङकी के साथ जबरन छेङछाङ करने के सम्बन्ध में अंकित कराया हुआ है। शिवानी उर्फ प्रिया उसके भाई मनोज से मुकदमा वापिस लेने के नाम पर 50 लाख रुपए मांग रही थी। जो बाद में 30 लाख रुपए मांगने लगी और इसके बाद भाई मनोज से कह रही है कि उसके वकील ने कहा है कि 2 या 2.5 लाख रुपयों में फैसला मत कर लेना ऐसे केश बार-बार नही आते। जिसकी रिकोर्डिंग भी उसके पास है.उन्होनें शिवानी और उन्हें जानने वाले एक आदमी अजय निवासी अल्हावास को शिवानी से बातचीत करने के लिए कहा। जब उनके  व शिवानी के जानकार ने शिवानी से बातचीत की तो उसने पहले तो मुकदमा वापिस लेने के लिए 12 लाख मांगे,फिर 6 लाख रुपयों की मांग की। जब उन्होनें  इतने पैसे एक साथ नही दे सकते कहा तो उन्होनें 3-3 लाख रुपयों देने के लिए कहा। शिवानी ने वकील के साथ मिलकर बलात्कार का केस दर्ज कराकर पैसे ऐठने की साजिश रची है। शिवानी आज पैसे लेने के लिए जलसा आहाता-रेस्टोरेन्ट सैक्टर-27, सुशान्त लोक, गुरुग्राम में पैसे लेने के लिए आई हुई है।



पुलिस का कहना हैं कि इस शिकायत व शिकायत के साथ प्राप्त रिकार्डिंग को सुनने के बाद पर महिला थाना सैक्टर-51 की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए रैङिंग टीम तैयार की व शिकायतकर्ता को आरोपी महिला  को 50 हजार रुपए देने के लिए कहा। उससे पहले आरोपित महिला को शिकायतकर्ता को दिए जाने वाले नोटों में से 1 नोट पर पुलिस टीम के ईन्चार्ज द्वारा छोटे हस्ताक्षर किए और शिकायत कर्ता को कहा कि ये पैसे आरोपित महिला को देने के बाद पुलिस टीम को मिस कॉल दे देना । 
पुलिस टीम द्वारा तैयार की गई योजना के अनुसार शुक्रवार को जलसा आहाता-रेस्टोरेन्ट सैक्टर- 27, सुशान्त लोक, गुरुग्राम पहुंकर शिकायतकर्ता ने ऐसा ही किया और आरोपित महिला  को पैसे देकर पुलिस टीम को मिस कॉल की। इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा रैङ करके आरोपित महिला व साथ में एक लड़के को पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों आरोपितों के नाम शिवानी उर्फ़ प्रिया निवासी गाँव उल्लाहेङी चांदपुर, तहसील मुण्डावर, जिला अलवर राजस्थान व अजय निवासी उल्लावास बहरामपुर, सैक्टर-65, गुरुग्राम बताया। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जा से शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए 50 हजार रुपयों की नगदी जिनमें पुलिस द्वारा हस्ताक्षर किया गया 1 नोट बरामद किया है।

Related posts

कत्ल के बदले कत्ल करने वाले एक कुख्यात अपराधी ताज उर्फ चांद मियां को पुलिस ने दो सालों के बाद किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस की एसटीएफ ने 66000 से अधिक नशीली गोलियां व 40 पेटी अवैध शराब के साथ दो शख्स को किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

काला जठेड़ी -अनिल छिप्पी गैंग का वांछित सदस्य , जिसने व्यापारी के आवास पर गोलीबारी की थी, पकड़ा गया।

Ajit Sinha
//fudukrujoa.com/4/2220576
error: Content is protected !!