Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

केंद्रीय राज्यमंत्री कृषणपाल गुर्जर ने विनोद गोयल के निधन के कारण झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को किया रद्द 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृषणपाल गुर्जर ने आज हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल के निधन के कारण आज झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को रद्द कर दिया हैं। बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि इस परिवार से उनका काफी गहरा संबंध रहा हैं।

जब उन्होनें विनोद गोयल के निधन की खबर को सुना तो जो उनके लिए एक झटका के सामान था। जो उन्होनें महसूस किया। इस दुःख की घडी कृष्ण पाल गुजर ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में गोयल परिवार के साथ खड़े हैं और वह उनकी निधन से काफी दुःखी हैं। भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे और अपने क़दमों में स्थान दें।  केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि विनोद गोयल जी निधन के बाद आज झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को उन्होनें रद्द कर दिया हैं।    

Related posts

कांग्रेस सरकार बनते ही एनआईटी क्षेत्र के पिछड़ेपन को पूरी तरह से करेंगे दूर : अवतार भड़ाना

Ajit Sinha

फरीदाबाद :केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने झण्डी दिखा कर इस सामूहिक दौड़ को रवाना किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सावधान : डेंगू, मलेरिया और टायफाॅयड के मरीजों में काफी हुआ इजाफा , इससे बचने हेतु ऐतिहायत बरतें हैं,:डाॅ प्रांजित भौमिक

Ajit Sinha
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!