Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय

नहीं आई उबर कैब तो महिला के गैंगस्टर बेटे ने की चार ड्राइवरों की हत्या

आज के दौर में अगर आप बड़े शहर में रहते हैं और कहीं आपको जाना हो तो सार्वजनिक परिवहन में धक्के खाने की जगह आप तुरंत ऐप आधारित टैक्सी सेवा उबर या ओला बुलाते हैं और अपने मनचाही जगह पर बड़े आराम से पहुंच जाते हैं. हालांकि कई बार आपके चाहने के बावजूद उबर या ओला के ड्राइवर आपको गंतव्य पर ले जाने से मना कर देते हैं.एक ड्राइवर की ऐसी ही गलती उस पर भारी पड़ी और एक सिरफिरे गैंगस्टर ने चार उबर ड्राइवरों को मौत के घाट उतार दिया. यह मामला भारत का नहीं बल्कि दक्षिण अमेरिकी देश ब्राजील का है, जहां एक गैंगस्टर की मां ने उबर कैब बुक की लेकिन ड्राइवर ने जाने से मना कर दिया.


इस बात से उस गैंगस्टर को इस कदर गुस्सा आया कि उसने एक के बाद एक चार उबर ड्राइवरों की अपने गुर्गों की मदद से गोली मार कर हत्या कर दी.द गार्जियन अखबार के मुताबिक यह मामला ब्राजील के साल्वाडोर के उत्तर-पूर्वी शहर जारदीम सैंटो इनसियो फोवेल का है. राइड बुक किए जाने के बाद ड्राइवरों के नहीं आने पर 23 से 48 साल की उम्र के बीच के चार लोगों को यातनाएं दी गईं और उन्हें मार डाला गया. एक पांचवें चालक ने नाटकीय ढंग से भागकर पुलिस को इसकी खबर दी.इस मामले को लेकर वहां की स्थानीय पुलिस ने बताया कि उबर के चार ड्राइवरों की हत्या एक सवारी को ले जाने से मना करने पर प्रतिशोध लेने के लिए की गई थी.



शुक्रवार को पुलिस ने गोलीबारी में हत्या के दो संदिग्धों को मार गिराया था.उस क्षेत्र के गवर्नर रुई कोस्ट के मुताबिक “गैंगस्टर ने इन लोगों को मारने का आदेश इसलिए दिया था क्योंकि उसकी मां ने उबर को बुलाया था लेकिन कार नहीं पहुंची.” बता दें कि गैंगस्टर के हाथों बचे हुए ड्राइवर ने स्थानीय टेलीविजन पर पूरी घटना के बारे में लोगों को बताया.बता दें कि Uber 99 जैसे राइडशेयरिंग ऐप्स ने हाल के वर्षों में ब्राज़ील में खूब धूम मचाई है. उबर के देश में 600,000 से अधिक ड्राइवर हैं, जिनमें से कई लोगों ने लाखों की नौकरी छोड़कर उबर कंपनी के लिए काम करना शुरू कर दिया.

Related posts

4 साल के बच्चे को घसीटकर ले जाने लगा अजगर, कई बार किया अटैक

Ajit Sinha

सोनिया गांधी ने बाइडन को अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस को हुए चुनाव में जीत पर बधाई दी है।

Ajit Sinha

शशि नागर ने गोल्ड मैडल जीतकर तिगांव क्षेत्र का विश्व में नाम किया रोशन : ललित नागर

Ajit Sinha
//stichaur.net/4/2220576
error: Content is protected !!