Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय दिल्ली नई दिल्ली

4 साल के बच्चे को घसीटकर ले जाने लगा अजगर, कई बार किया अटैक

चार साल के बच्चे को घसीटकर एक अजगर झाड़ियों में ले जा रहा था. इस दौरान 15 फीट के अजगर ने कई बार बच्चे पर हमला किया. ये मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड का है.घटना के तुरंत बाद क्लिफोर्ड थॉम्पसन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. काफी घायल होने की वजह से शुक्रवार को उसकी सर्जरी की गई जिसके बाद वह रिकवर कर रहा है. हाल ही में क्लिफोर्ड के पिता नए घर में शिफ्ट हुए थे.



जिस दिन घर में हाउसवार्मिंग पार्टी चल रही थी उसी दिन ये घटना हुई.बच्चे के पिता एवन थॉम्पसन ने बताया कि घर पर कई लोग आए हुए थे. इसी दौरान उन्हें चीख सुनाई पड़ी. पीछे देखा तो एक विशाल अजगर उनके बच्चे के पैर में लिपटा हुआ था.घटना के दौरान अजगर बच्चे को घसीटने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्चे ने एक रेलिंग पकड़ रखी थी. पिता ने कहा कि अगर वे समय पर वहां नहीं पहुंचते तो अजगर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो सकती थी.पिता ने बताया कि उन्होंने तुरंत अजगर के सिर पर वार किया. लेकिन इसी बीच अजगर ने दोबारा बच्चे को काट लिया, इसके बाद पिता ने अजगर को मार गिराया

Related posts

भारत में यूरोपीय संघ के राजदूत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

Ajit Sinha

राहुल गांधी , दो प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए का लाइव वीडियो देखें।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वकील वेलफेयर स्कीम के तहत 50 करोड़ के खर्च पर 13 सदस्यीय टीम 10 दिन में लेगी निर्णय

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!