Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र में रोज -रोज के चोरी, झपटमारी व छीना झपटी के चलते लोग बेहद परेशान हैं,बर्बाद हो रहे हैं लोग।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र में चोरी व छीना -झपटी के मामले बिल्कुल थमने का नाम ही ले रहा हैं,रोज कोई न कोई ऐसी घटनाएं घटित हो रही हैं, जिससे आम जनता अपने आप को शहर में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं वीरवार को अलग -अलग थानों में चोरी व छीना झपटी के कई मुकदमें दर्ज किए गए हैं। पिछले कई दिनों से शहर के अलग -अलग हिस्सों में हुई चोरी के किसी भी मामले को पुलिस सुलझा नहीं पाई हैं।

आशीष मिश्रा ने एसजीएम नगर थाने में दर्ज मुकदमे में कहा है कि वह गांव गरुवी ,जिला रांची , झारखंड का रहने वाला हैं,उसकी फेसबुक पर उसकी किसी शख्स की दोस्ती हुई थी। उसने उसे बताया कि खेतों में खुदाई के दौरान काफी स्टोन मिले हैं। इस लिए वह सस्ते दामों में उसे बेचने को मजबूर हैं। क्यूंकि उसे इस वक़्त पैसों की सख्त जरुरत हैं। इस स्टोन को खरीदने के लिए वह तैयार हो गया और उसके बताए गए स्थान पर फरीदाबाद के दिल्ली वाली मस्जिद के पास वह पहुंच गया। इसके बाद थोड़ी देर के बाद दो बाइक पर तीन लोग सवार होकर आए और उसे कहने लगे की दो लाख रूपए हैं तो उसने कह दिया हैं,जब उसने उससे कहा कि स्टोन दिखाओं पहले,तो तीनों लड़कों ने उसे कहा कि यहां पर स्टोन दिखाना ठीक नहीं है,चुपचाप बाइक पर बैठ जाओ, कहीं शांत जगह पर इसके आगे की बातें कर लेते हैं।
अपने बाइक पर बिठा कर उसे भाखरी रोड स्थित सुनसान जगह पर ले गए और उससे नगद दो लाख रूपए जबरदस्ती छीन लिए और वहां से उसे बिना स्टोन दिए ही भाग गए। इस प्रकरण में एसजीएम नगर थाना पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए व 420 के तहत केस दर्ज किया हैं। इसके अलावा वेदपाल ने थाना आदर्श नगर थाने में दर्ज मुकदमे में कहा कि वह मकान नंबर – 1208 ,सेक्टर -65 का निवासी हैं। उसकी हार्डवेयर की दूकान हैं,परसों रात को उसकी दुकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर लाखों रूपए के टूटी (नल ) चुरा कर ले गए। इस मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कर लिया हैं। इसके बाद डबुआ थाने में दर्ज मुकदमे में विनय कुमार निवासी मकान नंबर -2557 ,जवाहर कालोनी ने कहा हैं कि उसकी गांव गाजीपुर इलाके में उसकी एल्युमुनियम पार्टस बनाने की कंपनी हैं। उसकी कंपनी से 25 -26 की रात को अज्ञात चोर लाखों रूपए के सामानों को चुरा कर ले गए।
इसके अतिरिक्त थाना सराय खब्जा थाने में पिंकी भारद्वाज निवासी मकान नंबर -बी -189, गगन विहार,मीठापुर ,नई दिल्ली ने दर्ज मुकदमें में कहा कि सेक्टर -37 बाइपास रोड पर दो बाइक सवार लड़कों ने उनके गले से सोने की चैन झपटकर फरार हो गए। इस संबंध में सराय थाना पुलिस ने दोनों झपटमारों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए के तहत केस दर्ज कर लिया हैं। इसके बाद नेशनल हाइवे -2 नीलम पुल के पास अजय निवासी पीआरबी 3 .डोम्बा ईस्ट ,30 डी डबुआ कालोनी ,फरीदाबाद से 3 सोने की रिंग छीनने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। इस प्रकरण में सेक्टर -7 थाना पुलिस ने अज्ञात झपटमारों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए के तहत केस दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Related posts

फरीदाबाद : कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भाजपा नेता राजेश नागर को गुजिया खिला कर मुंह मीठा कराया,प्रिंसेस पार्क व सेक्टर -29 में लोगों ने खेली होली।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता, फरीदाबाद की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई कर 362 किलोग्राम प्रतिबंधित पॉलीथिन पकडे हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कृष्णा कॉलोनी की जनता के साथ किया बहुत बड़ा धोखा- नितिन सिंगला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x