Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

गैंगेस्टर से आतंकी बने अर्श उर्फ़ डल्ला के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार, पुलिस पर चलाई गोली


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की सीआई स्पेशल सेल की टीम ने आज भगौड़े गैंगेस्टर से आतंकी बने अर्श उर्फ़ डल्ला के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए शूटरों ने पकड़ से बचने के लिए पहले पुलिस पार्टी पर गोली चलाई, जिसमें पलिस बाल -बाल बच गई, जबकि दूसरा शूटर पुलिस पर हेंड ग्रेनेड निकालने का प्रयास किया पर पुलिस उसे सेफ्टी पिन खींचने से पहले पकड़ लिया। 

पुलिस की माने तो गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर का नाम 1.  कृष्ण, उम्र 25 वर्ष, पुत्र दीपक, निवासी गांधी बस्ती, कोटकपूरा, फरीदकोट, पंजाब, जो पहले निम्नलिखित आपराधिक मामलों में शामिल रहा है:ए) एफआईआर नंबर -194/2019, धारा 376/506/34 आईपीसी एंव  5/6 POCSO अधिनियम, पीएस सिटी कोटकपूरा, पंजाब के तहत
बी) एफ आई आर संख्या 05/2023, धारा 25 शस्त्र अधिनियम के तहत, पीएस स्मालसर, मोगा, पंजाब 
2. गुरिंदर सिंह, उम्र 23 वर्ष, पुत्र जितेंद्र सिंह, निवासी ग्राम ठेठर कलां, जिला फ़िरोज़पुर, पंजाब, जो पहले निम्नलिखित आपराधिक मामले में शामिल है:
ए) एफआईआर नंबर- 66/2022 धारा 397/379 बी आईपीसी और 25 आर्म्स एक्ट, पी.एस. के तहत सदर मोगा, पंजाब.में दर्ज हैं। 
बरामदगी: एक जिंदा हथगोला, एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस। कानून की संबंधित धाराओं के तहत पीएस स्पेशल सेल, दिल्ली में मामला दर्ज किया गया है 
ये दोनों अपराधी हाल ही में पंजाब के मोगा जिले में एक कांग्रेस नेता की सनसनीखेज हत्या में वांछित चल रहे थे. इसके अलावा, उन्होंने पंजाब के तलवंडी में दिनदहाड़े एक और सनसनीखेज हत्या की थी। ये दोनों हत्याएं अर्श उर्फ डल्ला के निर्देश पर की गई थीं। और आगे की जांच जारी है।

  

Related posts

कांग्रेस:सरकार की ‘एनफोर्स्ड डायरेक्टिव्स’ की एक संस्था बन गई है-प्रो. गौरव वल्लभ

Ajit Sinha

होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट व बेरोजगार बेटे ने अपने माता -पिता को चाकुओं से किया कातिलाना हमला, पिता की मौत, मां गंभीर, अरेस्ट।

Ajit Sinha

999 टेलीकॉम पर फायरिंग मामले में शामिल तीसरा आरोपित पकड़ा गया, बाकि के आरोपित जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x