Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति से परेशान भांजे ने अपनी सगी मामी और  उसकी दोनों मासूम बच्चियों की  हत्या कर दी। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति से परेशान भांजे ने अपनी सगी मामी से पैसा मांगा और न देने पर मामी और उसकी दोनों मासूम बच्चियों की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. सोमवार को हुए इस मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. इस हत्याकांड का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला थाना सुबेहा के लोधीपुरवा मजरे मुरई गांव का है.थाना सुबेहा के लोधीपुरवा गांव में जिन्नतुल अपने बच्चों के साथ रहती थीं. उनका पति कुवैत में नौकरी करता है. कल जिन्नतुल और उसकी मासूम बच्ची की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. एक बच्ची घायल थी जिसकी मंगलवार को लखनऊ में मौत हो गई.

इस ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस के लिए भी ये एक बड़ा चैलेंज था. डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम लगी,लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. उधर इस बड़ी घटना ने गांव और आसपास के लोगों को हिला कर रख दिया था. घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई पुलिस के लिए स्थिति संभालना मुश्किल हो रहा था.तभी मुखबिरों के जरिए कुछ सुराग अपर पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा को मिला तो उन्होंने तफ्तीश के लिए सुबेहा थाना इंचार्ज गंगेश कुमार शुक्ला को लगाया और फिर पुलिस ने शक के आधार पर मृतिका के भांजे शफीक से पूछताछ की गई. पुलिस की कड़ाई के आगे शफीक ने पूरा राज उगल दिया.आरोपी शफीक ने पुलिस को बताया कि वह लखनऊ में गारा-मिट्टी का काम करता है. लॉकडाउन के चलते सारा काम बंद हो गया जिससे उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई. दो महीने पहले उसने मामी से 400 रुपए मांगे था जो उसे मिल गए थे. घटना वाले दिन फिर मामी से पैसे मांगने गया तो उन्होंने भगा दिया.
जो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ और आधी रात में घर में घुसकर मामी को ईंट से कुचलकर घायल कर दिया फिर उसी हालत में उनके साथ दुराचार किया.  आरोप ने पुलिस को बताया, फिर पास में लेटी डेढ़ साल की छोटी बेटी के जागने के बाद उस पर भी ईंट से प्रहार कर मार कर दिया.तभी पास में लेटी बड़ी बेटी भी जग गई और वह पहचान गई तो उस पर कई बार ईंट से प्रहार किया. मृतिका की बड़ी बेटी की भी आज इलाज के दौरान लखनऊ में मृत्यु हो गई. पुलिस ने 36 घंटे में इस केस को सॉल्व कर दिया.पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा एक बड़ा चैलेंज था. लेकिन तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपी भांजा मृतका के घर से दोपहर में निकलते हुए देखा गया था, जिसके आधार पर उससे पूछताछ की गई तो जरा-सी सख्ती में उसने पूरा राज खोल दिया है. आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Related posts

फरीदाबाद: एक छोटा सा जानवर जब ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहा हैं तो आप क्यों नहीं, देखें इस वायरल वीडियो को।   

Ajit Sinha

फर्जी एफ़आईआर दर्ज करवा बीमा कंपनियों के साथ धोखाधडी करने वाला ठग अपराध शाखा ने गिरफ्त्तार

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: दिसंबर 2021 में हथौड़ा कांड के आरोपित को कोर्ट परिसर में गोली मार ने की फिराक में था, पकड़ा गया।

Ajit Sinha
//loazuptaice.net/4/2220576
error: Content is protected !!