Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

एक करोड़ रूपए की फिरौती मांगने वाला शिकायतकर्ता का पूर्व ड्राईवर निकला -अरेस्ट


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:एक शख्स से एक करोड़ रूपए की फिरौती मांगने, न देने की सूरत में उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने के एक आरोपित को अपराध शाखा,सेक्टर-17 की टीम ने आज अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपित शिकायतकर्ता का पूर्व चालक निकला, जिसका नाम संदीप त्यागी उर्फ जितेन्द्र ,उम्र 32 साल हैं। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि गत 11 जनवरी 2023 को सैक्टर-14, गुरुग्राम में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि गत 10 जनवरी 2023 को सुबह उसके मकान के गेट पर इसके उसके ड्राईवर को एक लिफाफा मिला जिसमें अज्ञात शख्स ने गत जनवरी 2023 तक उसको 01 करोड़ रुपए देने के लिए लिखा था और रुपए ना देने की सूरत में उसको व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उस अज्ञात पत्र में यह भी लिखा था कि रुपयों का इंतजाम होने के बाद वह (शिकायतकर्ता) अपनी कम्पनी के गेट पर झंडा लगाएगा ताकि ये समझ जाए कि रुपयों का इंतजाम हो गया है। इस सम्बन्ध में भारतीय दंड संहिता की धारा 386 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

उनका कहना हैं कि अपराध शाखा ,सेक्टर -17 के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र,की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मुकदमा की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गत 15 जनवरी 2023 को इफको चौक,गुरुग्राम से अरेस्ट किया गया। अरेस्ट आरोपी का नाम *संदीप त्यागी उर्फ जितेन्द्र (उम्र 32 साल, शिक्षा 12वीं पास)* हैं। उनका कहना हैं कि आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह (आरोपी) शिकायतकर्ता की कम्पनी में गाड़ी पर चालक की नौकरी करता था। मई-2022 में वह नौकरी छोड़कर चला गया था। वह कम्पनी के मालिक (शिकायतकर्ता/पीड़ित) के घर व घर के सभी सदस्यों के बारे में जानता था कि कौन किस समय कहां जाता है तो उसने आसानी से बड़ी रकम प्राप्त करने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को आज अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा व आरोपी से गहनता से पूछताछ करते हुए आगामी कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा अनुसंधान अधीन है।

Related posts

फरीदाबाद: 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को घर बुला कर शख्स ने किया दुष्कर्म,आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकिल ने आज सड़क हादसे में मरने वाले सिपाही की पत्नी पिंकी को 30 लाख रूपए के चेक सौप दिया।

Ajit Sinha

गुरुग्राम: अपराध शाखा ,फरुखनगर ने आज पवन हत्याकांड के चार आरोपियों को वजीरपुर रोड ,फारुखनगर से गिरफ्तार किए हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x