Athrav – Online News Portal
नोएडा

घर के बाहर खेलते समय मासूम पर कुत्ते ने किया अटैक, दादा ने बचाई जान।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्ते का आतंक एक बार फिर देखने को मिला जब अपने घर के सामने खेल रहे डेढ़ साल की बच्ची पर कुत्ते ने अटैक कर दिया और उसे कई जगह से काट लिया। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जब कुत्ता बच्चे को घसीट कर ले जाने का कोशिश कर रहा था तभी बच्ची के दादाजी उसके पीछे भागे, तो कुत्ता बच्ची को छोड़कर भाग गया, लेकिन गिरने के कारण बच्ची के दादाजी को चोट आई है, इस घटना के बाद आसपास लोग काफी दहशत में है।

सीसीटीवी में कैद हुई यह पूरी घटना बीटा- 1 सेक्टर- के सी ब्लॉक की है। यहां के रहने वाले चन्द्र नरेश सिंह चौहान अपनी पोती के साथ गेट पर बैठे हुए थे। उनकी डेढ़ साल की पोती गेट के पास ही खेल रही थी। इसी दौरान एक कुत्ता तेजी से बच्ची की ओर पहुंचा। इसके बाद कुत्ते ने बच्ची के हाथ को अपने जबड़े में दबोच लिया और घसीटने लगा। अचानक दादा की नजर बच्ची पर गई। और उन्होंने तुरंत बच्ची को बचाने के लिए कुत्ते पर झपट पड़े। इसके बाद कुत्ता बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची की दादी सुधा बताती है कि बिटिया बहुत डर गई है। वह किसी के पास तक नहीं जा रही है।

सुधा बताती है कि सेक्टर में आए दिन आवारा कुत्तों का शिकार बच्चे और बुजुर्ग बन रहे है। कुछ दिनों पहले बेटा कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था। उसको भी कुत्तों ने दौड़ा लिया था। सेक्टर में रहने वाले लोगों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को कई बार आवारा कुत्तों की समस्या से अवगत कराया गया है। उसके बाद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहे है। कोई अधिकारी भी इस समस्या पर कोई कदम नहीं उठाया है तो कुछ पशु प्रेमी आकर इसका विरोध करने लगते है।

Related posts

शालिनी ने जिस अमन को अपना सहारा माना, उसी ने ले ली उसकी जान और खुद भी फांसी पर लटक कर दे दी अपनी जान।

Ajit Sinha

बिल्डर के स्टाफ के लोगों ने डंडे और रॉड से पीट पीट कर एक सीनियर सिटीजन को किया लहूलुहान।

Ajit Sinha

कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x