Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

दबंगों ने जबरन दुकान खुलवा कर खाना देने को कहा, जब दुकान के संचालक के इनकार किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित ओमेक्स आर्केड मार्केट में रेस्टोरेंट और ऑनलाइन फूड डिलीवरी की दुकान पर खाना लेने पहुंचे दबंगों को जब दुकान के संचालक ने दुकान बंद होने की बात कहकर खाना देने से इनकार कर दिया तो दोनों दबंगों ने उसे गोली मार दी, घायल अवस्था में संचालक को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। 

ओमेक्स आर्केड मार्केट में स्थित शॉप नंबर- 62 में एसआर फूडस सर्विसेस और khaana   24x7com के नाम से रेस्टोरेंट चलता और ऑनलाइन फूड डिलीवरी भी की जाती. डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि रात डेढ़ बजे दो युवक खाना मांगने पहुंचे, लेकिन दुकान संचालक कपिल  ने दुकान बंद होने की बात कह कर खाना देने से इंकार कर दिया. इस बात पर दोनो के बीच झगड़ा हो गया,  सूचना मिलने पीसीआर मौके पर पहुंच गई तो पुलिस को देख दोनों भाग गए .

दोनो तड़के  3:30 बजे एक बार दुकान पर हथियारों के साथ पहुंचे और संचालक कपिल को गोली मार कर भाग गए.डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि कपिल को लहूलुहान हालत में उसके साथियों के साथ यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के फुफेरे भाई की तहरीर पर थाना बीटा- 2 पर मुकदमा दर्ज, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनो आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पिस्टल भी बरामद कर ली गई  है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई  प्रचलित है।

Related posts

फरीदाबाद: ससुर के मौत के बाद उनकी डिग्री पर दामाद फर्जी ईएनटी डा. ललित चला था उनका क्लिनिक, पकड़ा गया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: फर्जी दस्तावेजों पर बैंक से 48 लाख रुपए का लोन लेकर फरार हुए एक आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

एक सरदार फाइनेंसर ने एक लाख रूपए कर्ज के नहीं लौटाने पर एक शख्स की “कृपाण” घोंप कर हत्या कर दी, अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x