Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

झगड़े में बीच बचाव करने गए शख्स की सिलेंडर से सिर में चोट मारकर हत्या कर फरार आरोपित पकड़ा गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:थाना बजघेड़ा , गुरुग्राम क्षेत्र में बीते 24 मार्च 2024 को लड़ाई-झगड़े में बीच बचाव करने एक शख्स को गैस सिलेंडर सिर में चोट मारकर हत्या कर फरार हुए आरोपित को बिहार के जिला दरभंगा के गांव धनौली सीमा से थाना बजघेड़ा ,गुरुग्राम की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित का नाम करण देव है। आरोपित करण देव को जिला अदालत में पेश कर पुलिस ने अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 24.3.2024 को थाना बजघेड़ा,गुरुग्राम में एक सूचना स्मार्ट वर्ल्ड लेबर कैंप सैक्टर-113, गुरुग्राम में लड़ाई-झगड़ा होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना बजघेड़ा, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर ज्ञात हुआ कि घायल को अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पर घायल व्यक्ति के भाई ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से पुलिस को बताया कि वह तथा उसका चचेरा भाई लेबर कैंप सैक्टर-113, गुरुग्राम में रहते हैं। दिनांक 23.03.2024 की शाम को वहीं पर अन्य झुग्गी में रहने वाले एक व्यक्ति ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ गाली- गलौज व मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसका भाई बीच-बचाव करने लगा तो आरोपित ने उसके भाई के सिर में सिलेंडर से वार किया जिससे उसका भाई घायल हो गया। उनका कहना है कि उपरोक्त सम्बन्ध में प्राप्त शिकायत पर थाना बजघेड़ा, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। तथा दिनाँक 27.03.2024 को उपरोक्त मुकदमा में शिकायतकर्ता के भाई की ईलाज के दौरान मृत्यु हो जाने पर मुकदमा में हत्या से संबंधित धाराएं ईजाद (जोड़ी) की गई। आरोपित पुलिस से बचने के लिए अलग- अलग राज्यों में भागता रहा ।उनका कहना है कि थाना बजघेड़ा, गुरुग्राम की टीम ने कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मुकदमा की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को कल 30 मई 2024 को बिहार से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। काबू किए गए आरोपित का नाम करण देव निवासी गांव धनौली सीमा, जिला दरभंगा (बिहार) उम्र-26 वर्ष है। उनका कहना है कि आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनकीआपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके कारण इनके बीच झगड़ा हुआ और आरोपित ने जान से मारने की नियत से उपरोक्त मुकदमा में मृतक के सिर में सिलेंडर से चोट मारी, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपित को जिला अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड कर लिया गया है। मुकदमा का अनुसंधान जारी है।

Related posts

कंटेनमेंट जोन के बाहर अनलाॅक-1 के आदेश के बाद सभी औद्योगिक इकाईयों ने संचालन शुरू कर दिया है: डीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: एक बैंक कर्मचारी साइबर ठगी के लिए मरे हुए शख्स के नाम से फर्जी बैंक खाते का इस्तेमाल कर रहा था -अरेस्ट।

Ajit Sinha

जन्मदाता कर रहा था अपनी नाबालिक लड़की से रेप, मुकदमा दर्ज होने पर हुआ फरार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x