Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

आम आदमी पार्टी ने आज फूका मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर का पुतला, माफ़ी मांगे।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को बी. के. चौक पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूका। अमर शहीद मंगल पांडे के विषय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा की गई टिप्पणी को निंदनीय बताते हुए सीएम से माफी मांगने की अपील की। जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी एवं आप नेता धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में लोकसभा अध्यक्ष जोगिंनदर वशिष्ठ,जिला सचिव विनोद भाटी,बडखली विधान सभा अध्यक्ष धरमवीरभड़ाना,महिलाा जिला अध्यक्ष गीता शर्मा, सुमन वशिष्ठ, वीणाा वशिष्ठ,लोकेश अग्रवाल, पूणम झा, डॉ शक्ति शर्मा, प्रमोद शर्मा, सोहन राज,सहित टीम के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी एवं धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि जो मुख्यमंत्री देश को आजादी दिलाने वाले वीर शहीदों का सम्मान करना नहीं जानता, वो प्रदेश की बागडोर क्या संभालेगा। उन्होंने इस विषय को लेकर मुख्यमंत्री से प्रदेश की जनता से माफी मांगने की अपील की और कहा कि मुख्यमंत्री को इतनी समझ नहीं है कि वो क्या बोल रहे हैं। वो एक जिम्मेदार नागरिक हैं और खुद ही इस तरह का वक्तव्य बोल देते हैं, इससे जाहिर होता है कि उनमें समझ की कमी है। उनकी इसी नासमझी को प्रदेश के आला अधिकारी भी जानते हैं, इसलिए पूरे प्रदेश में अफसरशाही कायम है। फरीदाबाद के वर्तमान हालातों पर चिंता व्यक्त करते हुए उक्त नेताओं ने कहा कि फरीदाबाद को क्राइम सिटी के नाम से जाना जाने लगा है।



आज न तो यहां पर आम नागरिक सुरक्षित है, न नेता और न ही लोकतत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाले पत्रकार। आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आज भाजपा नेता अहम के घोड़े पर सवार होकर चल रहे हैं, इसलिए वो न तो आम जनता को न ही देश के वीर सपूतों को कुछ समझ रहे हैं। परंतु अभिमान का जल्द ही नाश होता है और
आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की, कि अगर प्रदेश को भाजपा की लूट से बचाना है तो आम आदमी पार्टी को सत्ता सौंपे। जिस प्रकार आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में पानी, बिजली,शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई हैं,वो ही हरियाणा में भी लोगों को दी जाएंगी।

Related posts

फरीदाबाद: कारगिल चोटी पर तिरंगा फहराने वाले दिव्यांग जनों को विधायक राजेश नागर ने किया सम्मानित

Ajit Sinha

राहुल गाँधी अहंकार में चूर हैं, वे पहले तो देश के पिछड़े समाज, अति-पिछड़े समाज का अपमान करते हैं-नड्डा

Ajit Sinha

फरीदाबाद में ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, एसएसबी अस्पताल ने किया सफल आप्रेशन,68 वर्षीय महिला को दिया नया जीवन 

Ajit Sinha
//oogrutse.net/4/2220576
error: Content is protected !!