Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ओल्ड फरीदाबाद में सुनील मित्तल नामक गुंडों का आतंक, जन्म दिन पार्टी मना रहे 3  लोगों के हाथ-पैर और पसली तौरी, केस दर्ज नहीं  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद की शास्त्री कालोनी में दो जनवरी की रात तक़रीबन साढ़े 10 बजे पड़ोस के एक छत पर एक शख्स का जन्म दिन मना रहे लोगों पर सुनील मित्तल व उसके 15 से 20 गुंडों ने बिना वजह पहले तो उन पर पथराव किया फिर तीन से चार लोगों को पकड़ कर अपनी तरफ खींच लिया और लात घूसों, ईंट व डंडों से पीट पीट कर लहूलुहान कर अधमरा कर दिया। यह घटना बीते 2 जनवरी की रात की हैं। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाने के एसएचओ शफुरुद्दीन का कहना हैं कि घटना तो घटी हैं पर पीड़ित पक्ष ने आज थाने में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी हैं और उन्होनें एक्सरे रिपोर्ट लेने के लिए अपने मुलाजिम को भेजा हुआ हैं। और एक्सरे रिपोर्ट आने के तुरंत बाद मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा। 

पीड़ित सुरेंद्र सिंह का कहना हैं कि वह टैक्सी चलाने का कार्य करता हैं,वह 30 जनवरी को उसने एक नई कार खरीदी थी जिसे वह नए साल 2020 में सड़क पर चलाना चाहता था। नए साल के दूसरे दिन उसके एक  दोस्त का जन्म दिन था जिसे वह अपने पड़ोस के एक मकान के छत पर मना रहा था जिसमें वह शामिल हुआ था और जन्म दिन के पार्टी में और भी लोग शामिल थे।उनका कहना हैं कि उस दिन रात को लोग जन्म दिन मना रहे थे उस दौरान  पड़ोस के एक साथ वाले छत से उनके पार्टी में पथराव होने लगा। जब वह और पार्टी में शामिल दो तीन अन्य लोग जिस तरफ से पथराव हो रहा था उस छत पर देखने के लिए गए तो देखा कि वहां 20 से 25 लोग मौजूद हैं उनमें से एक नाम सुनील मित्तल हैं जो अपने साथियों से कहने लगा की इन सभी को पकड़ कर मारों फिर उनके साथियों उसे और पार्टी में आए दो अन्य लोगों को पकड़ कर लात -घूसों, ईंटों  और डंडों व सरियों  से जमकर पिटाई करने लगे। जिसमें उनकी एक टांग टूट गई और सिर में गहरी चोटें लगी हैं और पूरे शरीर में गुम चोटें लगी हैं और अब अपने बैड पर पड़ा हूँ। 



उनका कहना हैं कि उन्होनें ओल्ड फरीदाबाद थाने में बदमाश सुनील मित्तल व उसके अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दे दी हैं। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाने के एसएचओ शफुरुद्दीन से बात की गई तो उनका कहना हैं कि यह घटना उनके जानकारी में हैं और आज पीड़ित पक्ष की तरफ से शिकायत मिली हैं, साथ में उनका यह कहना हैं कि अपने मुलाजिम को जिनकी हड्डी टूटी हैं, उसकी एक्सरे रिपोर्ट लेने के लिए भेजी हुई हैं, के आने के बाद तुरंत कार्रवाई कर दी जाएगी। पीड़ित सुरेंद्र सिंह का यह भी कहना हैं कि उनके साथ दो और लोगों को गंभीर चोटें लगी थी जोकि उनसे कहीं ज्यादा चोटें लगी हैं। इनमें से एक तो गुरुग्राम का रहने वाला था जबकि दूसरा शख्स सेक्टर -18 ए का रहने वाला हैं। जो शख्स फरीदाबाद के सेक्टर-18 ए,में रहता हैं जिसका नाम दीपक मारवा हैं, उसकी तो और ज्यादा तबियत ख़राब हैं जो बिल्कुल बोलने की स्थिति में नहीं हैं। जब इस शख्स से atharv news ने उनके निवास पर पहुंच कर उनसे बातचीत करने कोशिश की तो उनके परिवार के लोग उससे मिलने नहीं दिया। वह इतने ज्यादा डरे हुए हैं उन बदमाशों से,साथ में उनके परिवार दो और लोग पहले से बीमार चल रहे हैं।  वह लोग ज्यादा घबराएं हुए हैं। अब देखना यह हैं कि क्या पुलिस इन गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती भी हैं या नहीं, क्यूंकि पिछले चार दिनों में पुलिस ने न तो कोई मुकदमा दर्ज किया ना ही किसी भी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पीड़ित पक्ष के परिजनों ने पुलिस कमिश्नर के. के. राव से मांग की हैं कि बदमाश सुनील मित्तल व उसके साथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। क्यूंकि जितने लोगों के उस बदमाश ने  हाथ -पैर, सिर और पसली तोड़े हैं, वह सब के सब बेकसूर लोग हैं।      
 

Related posts

हरियाणा: जेजेपी के संगठन में विस्तार, प्रदेश स्तर पर की महत्वपूर्ण नियुक्तियां

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज स्टेट विजिलेंस ब्यरों में काम कर चुके पूर्व डीएसपी फूल सिंह को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेसी नेताओं ने सौंपा बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन, सिक्योरिटी चार्ज को समाप्त करने की मांग

Ajit Sinha
//rejowhourox.com/4/2220576
error: Content is protected !!