Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

प्रेमिका की किसी और से अवैध संबंध होने का शक, मां से कहा बेटी को बुलाओ, ना करने पर गोली मार कर हत्या कर दी -अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली:प्रेमी को अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और से अवैध संबंध होने का शक था, इसलिए वह उसके घर पहुंचा, और उसकी मां को अपनी बेटी को फोन कर बुलाने के लिए कहा, जब वह बेटी को बुलाने से मना कर दी, तो, उसने उसे गोली मार हत्या कर दी, और घर का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया। इस सनसनीखेज हत्या के मामले पीएस सराय रोहिल्ला, दिल्ली में एफआईआर नंबर -532 /2023, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत दर्ज किया गया था, में शिकायतकर्ता की पूर्व प्रेमी अंकित कौशिक, उम्र 25 वर्ष,निवासी राम नगर म शाहदरा , दिल्ली को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया।

स्पेशल डीसीपी,अपराध रविंद्र सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि हवलदार अभिनव त्यागी को इनपुट मिला कि हत्या के मामले में वांछित आरोपी एफआईआर नंबर 532/2023, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 आईपीसी, पीएस सराय रोहिल्ला, दिल्ली अब नोएडा, यूपी के इलाके में छिपा हुआ है। उसकी खास लोकेशन का पता लगाया गया। तदनुसार, एसीपी अरविंद कुमार की करीबी निगरानी में इंस्पेक्टर मंगेश त्यागी और इंस्पेक्टर रॉबिन त्यागी के नेतृत्व में हवलदार  अमित,अभिनव, नवीन , जोगिंदर की एक टीम का गठन डीसीपी अमित गोयल और संयुक्त सीपी एस.डी. मिश्रा द्वारा किया गया था,को भगोड़े को पकड़ने के लिए कहा। नोएडा में पर्थला गोल चक्कर, गांव बहलोलपुर के पास छापेमारी की गई और आरोपी अंकित कौशिक को गिरफ्तार कर लिया गया। यादव का कहना हैं कि शास्त्री नगर, सराय रोहिल्ला,दिल्ली निवासी मृतका की बेटी की शिकायत पर एफआईआर संख्या 532/ 2023, धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि गत 5 जुलाई 2023 को उसकी मां घर में मौजूद थी इसी बीच उसका पूर्व प्रेमी अंकित कौशिक उसके घर आया और उसकी मां को ब्लैकमेल करने लगा और उसकी बेटी को फोन करने की धमकी दी। जब उसने घर आने से मना कर दिया तो अंकित ने उसकी मां को गोली मार दी और घर में ताला लगाकर मौके से भाग गया।उनका कहना हैं कि पूछताछ में आरोपी अंकित ने खुलासा किया कि उसके मृतका की बेटी से संबंध थे. उसे अपनी गर्लफ्रेंड के अफेयर्स पर शक हो गया। वह उसके घर गया और उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन मृतका  और उसकी प्रेमिका के परिवार को उसका व्यवहार पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे उनसे दूर रहने की चेतावनी दी। उसने बदला लेने की सोची और बदला लेने के लिए मोहित नाम के शख्स से पिस्तौल और 20 राउंड कारतूस की व्यवस्था की।गत 5 जुलाई 2023 को वह मृतका  के घर पहुंचा और उससे अपनी बेटी को बुलाने के लिए कहा। जब मृतका  की बेटी ने घर आने से मना कर दिया तो आरोपी ने पिस्तौल निकाल ली और उसकी मां को ब्लैकमेल करने लगा. उसने उसे गोली मार दी और पिस्तौल और जिंदा कारतूस घटनास्थल पर छोड़ दिया। उसने उसका मोबाइल फोन ले लिया, दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और चाबियां अपनी जेब में रख लीं और मौके से भाग गया। इसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से हरिद्वार, उत्तराखंड गया और मृतक की हत्या के संबंध में एक खुलासा वीडियो भी बनाया।
आरोपी व्यक्ति का प्रोफ़ाइल:
उनका कहना हैं कि आरोपी अंकित कौशिक, 25 वर्ष, निवासी राम नगर, शाहदरा, दिल्ली स्नातक है और अपनी बुआ के साथ रहता है। वह वर्तमान में दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक लहंगा शोरूम में सेल्समैन के रूप में कार्यरत हैं। उनकी चाची (बुआ) ने उन्हें बचपन में गोद ले लिया था। कुछ वर्षों के बाद वह अपने माता-पिता के घर वापस आ गए । वर्तमान में, वह अपनी चाची (बुआ) के साथ रह रहा है।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा एसटीएफ ने 331 किलोग्राम गांजा एक ट्रैक्टर -ट्रॉली से किया बरामद, तीन तस्करों को गिरफ्तार। 

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग : बच्चे चोरी कर बेचने वाले गैंग को पकड़वाने वाले टेक्सी ड्राईवर को 25000 इनाम व प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित।

Ajit Sinha

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आयोजित जनसभा में प्रदेश की भ्रष्ट एवं अराजक टीआरएस सरकार पर जमकर प्रहार किया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//loghutouft.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x