Athrav – Online News Portal
Uncategorized मध्य प्रदेश

शौच करने निकले शख़्स पर बाघ ने किया हमला, तो पालतू कुत्ते ने ऐसे बचाई जान

सिवनी: कहते हैं, ‘जाको राखे साईयां…मार सके न कोय’. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक कुत्ते के कारण एक युवक की बाघ के हमले में जान बच गयी. हालांकि पीड़ित व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. दरअसल, जिले के कुरई वन क्षेत्र में शनिवार सुबह शौच कर जंगल से लौट रहे इस 22 वर्षीय युवक पर बाघ ने हमला कर दिया. उस युवक के साथ मौजूद कुत्ते ने बाघ पर भौंकना शुरू कर दिया. कुत्ते के भौंकने के कारण समीप के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए जिसके बाद बाघ जंगल में भाग गया.



वनमंडल अधिकारी टी एस सुलिया ने बताया कि कुरई वन परिक्षेत्र अंतर्गत परासपानी बीट में शनिवार की सुबह पंचम गजबे शौच के लिए गया था. इस दौरान उसका कुत्ता भी उसके साथ जंगल गया था. उन्होंने बताया कि इसी बीच बाघ ने पंचम पर हमला कर दिया लेकिन कुत्ते के बाघ पर लगातार भौंकने और ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने से बाघ जंगल में भाग गया. उन्होंने बताया कि बाघ के हमले में युवक के बायें व दायें हाथ सहित सिर पर गहरे जख्म हुए हैं.

Related posts

भारतीय लड़कों ने एशियाई जूनियर स्क्वाश में टीम स्वर्ण जीता

Ajit Sinha

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच एनआईटी ने आज नशे की जरुरत को पूरा करने के उद्देश्य से घरों में चोरिया करते थे, तीन गिरफ्तार, गहने बरामद।

Ajit Sinha

महेन्द्रगढ़ पहुंची स्वच्छता समरसता संदेश यात्रा के माध्यम से क्षेत्र के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

Ajit Sinha
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!