Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

ओल्ड फरीदाबाद में पुलिस कर्मी द्वारा स्कूटी सवार लड़के के टांग तोड़ने के मामले आया नया मोड़ ,देखिए सीसीटीवी फुटेज।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद में ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के नजदीक पुलिस कर्मी के द्वारा एक 13 वर्षीय स्कूटी सवार एक लड़के को डंडे मारने और उसकी टांग तोड़ने के एक मामले में नया मोड़ आया हैं। पुलिस जांच के दौरान मिली सीसीटीवी कैमरे में तस्बीर में साफ़ नजर आ रहा हैं कि एक पुलिस कर्मी जिसकी लॉक डाउन केदौरान राइडर पर डियूटी हैं। ने एक तेज गति से आ रहीं एक स्कूटी को जैसे ही उसने रोका तो स्कूटी सवार दो लड़के नीचे गिर गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज में आप स्वंय देखिए इस खबर में। 

एसीपी ओल्ड आदर्शदीप सिंह का कहना हैं कि जिस पुलिस कर्मी पर लड़का व अन्य लोग गंभीर आरोप लगा रहे हैं वही पुलिस कर्मी उसे उठा कर खड़े करने की कोशिश कर रहा हैं पर वह लड़का अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा हैं। इस सीसीटीवी फुटेज में पुलिस कर्मी एक भी थप्पड़ मारते हुए नहीं दिखाई दे रहा हैं। उनका कहना हैं कि स्कूटी चलाने वाला लड़का नाबालिग हैं, उसकी उम्र कुल 13 साल हैं। उसके सिर पर न तो हेलमेट हैं ,ना ही उसके पास ड्राईविंग लाइसेंस हैं। उनका कहना हैं कि इस कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन हैं और देश का सारा सिस्टम बंद हैं। लोगों को कोरोना वायरस जैसे बिमारी से बचने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वंय हाथ जोड़ कर विनती की थी । कोरोना बीमारी का कोई इलाज नहीं। इस बीमारी के चैन को तोड़ने के लिए अपने अपने घरों में बंद रहे हैं। इस बीमारी के प्रति देश के फिल्म स्टार देशवासियों ने अपने तरीके से जागरूक कर रहे हैं कि कोरोना बिमारी से बचने के लिए अपने अपने घरों में रहे ,जरुरत के सामानों के लिए घर के समझदार लोग ही खरीदारी करने के लिए मार्किट में निकले। वावजूद इसके इस छोटे बच्चे को स्कूटी लेकर बाहर भेज दिया। उनका कहना हैं कि इस वक़्त खुद भी अपने बच्चों को भी सुरक्षित रखने के लिए अपने घरों में रहे। 

Related posts

फरीदाबाद: बिना जांच किए एक ही आईडी पर कमरा देने के जुर्म में ओयो होटल के मालिक व कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में 3000 पेड़ -पौधे लगाए जाएगें, आरडब्लूए ने आज केशव वाटिका पार्क में पेड़ -पौधों को लगा किया शुभारंभ ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: साइबर थाना सेंट्रल की टीम ने आज पांच ठगों को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!