Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी के निवासियों ने पानी की आपूर्ति ठप्प होने से नाराज होकर अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के कार्यालय पर किया प्रदर्शन।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड कालोनी में पिछले आठ दिनों से पानी की आपूर्ति ठप्प होने से नाराज सैकड़ों लोगों ने रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में आज अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के खिलाफ उनके कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में उनके साथ बजुर्ग, महिलाएं व अन्य जवान उम्र के लोग शामिल थे। प्रदर्शनकारियों शांत और उनकी मांग को सुनने और समझने के लिए मौके पर यूआईसी कंपनी के एस्टेट ऑफिस कर्नल लिखी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों को अगले चार दिनों में पानी संकट को निजात दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शन कर रहे सभी लोग अपने अपने घर लौट गए। इस बारे में यूआईसी कंपनी के महाप्रबंधक प्रवीण चौधरी से बातचीत करने के संपर्क किया गया पर उन्होनें अपना फोन नहीं उठाया।


इसके बाद यूआईसी कंपनी के एस्टेट ऑफिसर कर्नल लिखी से बात करने की कोशिश की पर उन्होनें भी अपना फोन नहीं उठाया। लगता हैं यूआईसी कंपनी में तक़रीबन काम राम भरोसे से चल रहा हैं.क्यूंकि इन अधिकारीयों को मीडिया को सही जानकारी देने का वक़्त नहीं हैं,इससे साफ़ जाहिर होता हैं कि इस कंपनी के अधिकारी कालोनी वासियों को पानी मुहैया कराने में कितने लापरवाह हैं। इन्हें ऐसा भी लगता हैं कि पत्रकारों को सही जानकारी नहीं देने से उनके कोताही बरतने वाली खबर छपने से रुक जाएगी और कालोनी के लोग इसी तरह पानी के लिए सड़कों पर नारे लगाते रहेंगें। बेशक प्रदर्शन करते रहे।  कितने गलत फहमी में जीते हैं यह अधिकारी गण। अथर्व न्यूज़ आमजनों की आवाज हैं, इनके कमियों को उजागर हमेशा करता रहेगा और वह अपना काम बखूबी करता रहेगा। 



प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि आज अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के बाहर उनके नेतृत्व में आज सैकड़ों लोगों ने पानी की आपूर्ति ठप्प होने के कारण जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कारण उनसे पूछा गया तो उनका कहना हैं कि पिछले एक हफ्ते से ग्रीन फिल्ड कालोनी के ब्लॉक ए , बी व सी में तक़रीबन 8 दिनों से पानी की आपूर्ति ठप्प हैं। इस कारण से कालोनी के लोगों को भारी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा हैं। पानी की किल्लत की वजह से सहीं समय पर न तो उनके छोटे बच्चे सही समय पर स्कूल जा पा रहे हैं, ना ही बड़े लोग सही समय पर अपने डियूटी पर जा पा रहे हैं। उनका कहना हैं कि जब भी इस कालोनी के लोग पानी समस्या की शिकायत लेकर आते हैं, तो यूआईसी कंपनी के लोग कहते हैं कि एक हफ्ते के बाद पानी की आपूर्ति हो पाएगी। पाइप कहीं से लिक हो गई हैं, कभी कुछ और कह देते हैं। आज जब अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के कार्यालय के बाहर कालोनीवासियों ने जोरदार प्रदर्शन किया गया तो अब वे लोग कहते हैं कि अगले चार दिनों में पानी की समस्या दूर कर दी जाएगी ,उनका कहना हैं कि यदि अगले चार दिनों में यूआईसी कंपनी ने इस कालोनी में पानी की समस्या दूर नहीं की तो इससे भी ज्यादा जोरदार प्रदर्शन करेंगें।     

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: नूंह हिंसा को अंजाम देने के लिए प्री-प्लान किया गया – गृह मंत्री अनिल विज

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जादू देख भ्रमित होकर अंधविश्वास पर कभी यकीन न करें : जादूगर सम्राट शंकर

Ajit Sinha

फरीदाबाद : स्टाफ सलेक्शन कमीशन के फर्जी अधिकारी सहित कंडक्टर के पद के लिए परीक्षा दे रहे करणजीत को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//awhoupsou.com/4/2220576
error: Content is protected !!