Athrav – Online News Portal
दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

राहुल गांधी बोले, मुख्‍यमंत्री सोचते हैं कि वो तेलंगाना के राजा हैं, तेलंगाना उनकी जागीर है- लाइव वीडियो सुने।

अजीत सिन्हा / नई दिल्ली
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- भारत जोड़ो यात्रा के बाद तेलंगाना में एक बार फिर आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जब हम यात्रा में यहां से निकले तो आपने अपनी पूरी शक्ति यात्रा को दी, इसके लिए मैं आपको दिल से धन्‍यवाद करना चाहता हूं। यात्रा में हमने देश को जोड़ने की बात कही थी। एक तरफ हमारी विचारधारा जो देश को जोड़़ रही है और दूसरी तरफ नफरत और हिंसा की विचार धारा है। पूरे देश ने भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन किया और कहा कि हम देश में नफरत को, हिंसा को नहीं फैलने देंगे।

खम्‍मम कांग्रेस पार्टी का गढ़ है और आपने हमें हर बार समर्थन दिया है, आप हमारी विचारधारा को समझते हो और आपके दिल में, आपके खून में कांग्रेस पार्टी है। आज मैं यहां सबसे पहले भट्टी जी को धन्‍यवाद करना चाहता हूं कि उन्‍होंने यहां पर यात्रा की, तेलंगाना में हजारों किलोमीटर चले और जो गरीबों के मुद्दे हैं, कमजोर लोगों के मुद्दे हैं, उनको उठाया। तो उनका मैं दिल से धन्‍यवाद करता हूं और आज मैं पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी जी का भी यहां स्‍वागत करता हूं कि वो कांग्रेस पार्टी में आए और उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को अपनाया,मगर सबसे ज्‍यादा जो हमारे कार्यकर्ता हैं, कांग्रेस पार्टी के बब्‍बर शेर हैं, उनको मैं दिल से धन्‍यवाद करना चाहता हूं। आपने मुश्किल समय में भी अपनी विचारधारा को नहीं छोड़ा, टीआरएस ने आप पर आक्रमण किया, मगर आप पीछे नहीं हटे, तो इसलिए आप सबका बहुत-बहुत धन्‍यवाद।तेलंगाना एक सपना था, गरीबों का सपना, किसानों का सपना, मजदूरों का सपना, कमजोर लोगों का सपना और पिछले 9 साल में टीआरएस ने इस सपने को कुचलने का काम किया। आपने कोई सपना देखा था और टीआरएस ने कुछ और ही कर डाला और अब टीआरएस पार्टी ने अपना नाम बदल दिया, नया नाम लाए हैं बीआरएस, मतलब बीजेपी रिश्‍तेदार समिति।मुख्‍यमंत्री सोचते हैं कि वो तेलंगाना के राजा हैं, तेलंगाना उनकी जागीर है। जो जमीन इंदिरा

Related posts

50 लाख की रंगदारी ना देने पर व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वाला गोगी-दिनेश कराला-योगेश टुंडा गैंग का शूटर गिरफ्तार ।

Ajit Sinha

कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया-देखें वीडियो

Ajit Sinha

सीएम अरविंद ने कोरोना योद्धा स्वर्गीय डाॅ. अनस मुजाहिद के परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//loghutouft.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x