Athrav – Online News Portal
दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय वीडियो

राहुल गांधी को लाइव: देश में बीजेपी ने, आरएसएस ने नफ़रत का माहौल फैला रखा है, हिंसा, नफ़रत और डर का माहौल।


अजीत सिन्हा / नई दिल्ली
राहुल गांधी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- देश में बीजेपी ने, आरएसएस ने नफ़रत का माहौल फैला रखा है, हिंसा, नफ़रत और डर का माहौल। एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाने का काम करते हैं, बीच में खाई बनाते हैं, एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाते हैं, एक भाषा बोलने वाले लोगों को दूसरी भाषा बोलने वाले लोगों से लड़ाते हैं और डर फैलाने का काम करते हैं। इनकी सब योजनाएं किसी न किसी को डर पहुचाती हैं और आप यूपीए की कांग्रेस पार्टी की योजनाओं को देखेंगे, हमारी सारी की सारी योजनाएं डर को मिटाने की कोशिश करती हैं।

मनरेगा, किसानों का कर्जा माफ, आदिवासी बिल, जवाहर लाल नेहरू अर्बन रिन्युअल मिशन, हरित क्रांति, सफेद क्रांति, जो भी हम करते हैं, हम डर को मिटाने के लिए करते हैं और जो भी ये करते हैं, ये डर फैलाने के लिए करते हैं। इनकी सब योजनाएं आप देखिए।किसानों की तपस्‍या- 4 बजे सुबह उनकी तपस्‍या शुरू होती है। दिन-भर चलती है, बारिश हो, तूफान हो, आंधी हो, किसान तपस्‍या करता है, देश को भोजन देता है। ज्‍यादा सवाल नहीं पूछता, बस यही चाहता है कि देश उसकी मदद करे, उसका आदर करे। बाकी लोग बहुत चीजें मांगते हैं, इस देश का किसान कुछ नहीं मांगता।

अब बीजेपी ने उनके लिए क्‍या किया – तीन काले कानून लाए। इन काले कानूनों से किसानों के दिल में डर पैदा हुआ या शांति आई? डर पैदा हुआ न? प्रधान मंत्री बीमा योजना, किसान से पैसा लेते हैं, (जनता ने कहा सब धोखा है) ये देखिए। बीमा के लिए किसान से पैसा लेते हैं, फिर सरकार का पैसा उसमें जोड़ते हैं और मैं पूरे देश में चला हूं, किसी एक किसान ने मुझे नहीं कहा कि भईया, जब हमारा

Related posts

अखिल भारतीय ज्योतिष संस्था संघ अध्यक्ष अरुण बंसल ने कहा कि महा सूर्य ग्रहण का नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा,वीडियो सुनें

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की 19 महिला कमांडो को “मार्क्स वुमेन” के रूप में प्रशिक्षित किया गया।

Ajit Sinha

निम्नलिखित को 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एआईसीसी संचार समन्वय नियुक्त किया गया है-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x