Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नमस्ते कहकर बुजुर्गों को लूटने वाले गैंग के बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश बब्बू घायल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: कोतवाली सेक्टर- 39 पुलिस ने आज नमस्ते गैंग के एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से जख्मी बदमाश बब्बू और इकराम को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बब्बू अपने साथियों के साथ मिलकर मॉर्निंग वॉक करने वाले बुजुर्गों को लूट का निशाना बनाता था.

एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इस गैंग को नमस्ते गैंग के रूप में जाना जाता है. यह गैंग मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्गों को नमस्ते करता था और फिर उनसे लूटपाट कर भाग जाता था. एडीसीपी ने बताया कि कोतवाली -39 पुलिस की टीम सदरपुर के पास चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को देख उसे रोका और पूछताछ करने की कोशिश की तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की.  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से वह नीचे गिर गया और पुलिस ने उसे दबोच लिया पुलिस ने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाश का नाम बब्बू  है,  इसके खिलाफ दिल्ली में 12 मुकदमे, गौतम बुध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं.  इस नमस्ते गैंग में 3 सदस्य हैं जिनमें से एक इस समय जेल में बंद है जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है इस गैंग के बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

Related posts

बावर्ची फिल्म के अंदाज में घरों में खाना बनाने की नौकरी हासिल की, घर की डुप्लीकेट बनाई चाबी और चुरा लिए गहने।

Ajit Sinha

सिविल इंजीनियर को लूटने वाले लूटेरो के साथ पुलिस की मुठ भेड़, दो बदमाश घायल,एक को कॉम्बिंग के दौरान पकड़ा। 

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने निवेशकों से 20 करोड़ के ठगी के मामले में एक कंपनी के 3 निदेशकों को किया अरेस्ट।   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x