Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

पलवल : अपराध शाखा ने आज केशव हत्याकांड को मात्र 24 घंटों के अंदर में सुलझाया, इस वारदात में शामिल 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल। महिला ब्यूटी पार्लर में सैलून का कार्य करने वाले 23 वर्षीय लड़के की निर्मम तरीके से की गई हत्या की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने मात्र 24 घंटे से पहले ही सुलाझा दिया है। शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईंटो से हमला कर की गई लड़के की हत्या के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियोंं को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह पलवल के इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय लड़के केशव का शव दयानंद स्कूल के समीप स्थित पीर के पास बरामद हुआ था। केशव के सिर व चेहरे को बुरी तरह से क्षत-विक्षत किया हुआ था। केशव की पहचान उसके परिजनों ने कपड़ो के आधार पर की थी और केशव की बाइक उसके घर के बाहर गली के नुक्कड़ पर खड़ी मिली। मृतक के भाई हरिकिशन ने शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका भाई केशव आगरा चौक के समीप न्यू कालोनी वाली गली में ब्यूटी पार्लर पर सैलून का कार्य करता था। मंगलवार को पार्लर की छुट्टी होने के कारण केशव घर पर मौजूद था। उसी दिन दोपहर एक बजे केशव बाइक लेकर घर से निकला था और देर रात तक भी वापस घर नही आया। कई बार पीडि़त ने केशव के फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन संपर्क नही हो पाया। बुधवार सुबह केशव मृत अवस्था में दयानंद स्कूल के पास पाया गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमे मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाली।
डीएसपी अभिमन्यू लोहान ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि मामले की जांच सीआईए पलवल टीम को दी गई। सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना की टीम ने जांच के दौरान पलवल के अहेरिया मोहल्ला निवासी अशोक, गोरिल्ला मोहल्ला निवासी शिवम, कुणाल व सुशांत को हुड्डा सैक्टर-2 मोड़ से गिरफ्तार किया हैं। पुछताछ के दौरान पकडे गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग केशव के साथ मिलकर घर से थोड़ी दुर चौपाल के पास जम कर शराब पी।
शराब पीने के बाद केशव ने कहा कि उसके लिए सिगरेट लेकर आओ तो उक्त लड़कों ने कहा कि उनके पास रूपए नही है। जिसके थोड़ी देर बाद अशोक सिगरेट के लिए रूपए लेने चला गया और पीछे से शिवम व कुणाल का केशव के साथ झगड़ा हो गया। तीनों के बीच आपस में गाली-गलौंच व अपशब्दों का प्रयोग हुआ। इसी बात की रंजिश रखते हुए चारों लड़कों ने प्लान बनाकर केशव के चेहरे व सिर पर ईंटो से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा चारों हत्यारोपियों से गहन पुछताछ जारी है तथा शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts

लॉकडाउन का उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं, पुलिस सरकार के आदेश का पालन कर रही हैं,लोग घरों में रहे : सीपी   

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम द्वारा बकायाजात की वसूली की मुहिम में तेजी लाते हुए आज 19 इकाईयों को सील किया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : अखंड अष्टजाम, राम विवाह के कार्यक्रम में शहर के कई हस्तियों ने की शिरकत, भक्तों ने भंडारे का प्रसाद किया ग्रहण।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x