Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

दोस्त को बार-बार परेशान कर रहा था वनमानुष, इस मस्त वायरल वीडियो को देखर हो जाएंगें मस्त -मस्त-देखें

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:  आपने बंदर के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे. लेकिन इस बार दो आरंगुटान के मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक आरंगुटान दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहा था. वो खुद को बोरी के अंदर बंद करके आया और बार-बार दोस्त को मारने और उसके साथ मस्ती करने लगा. शुरू में उसने नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन आरंगुटान नहीं माना और बार-बार उसे मारने लगा, उसके बाद दोस्त ने पलटवार किया और उसको पीटना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है,साथ ही कैप्शन में लिखा,’दो भाईयों के बीच प्रैंक.’ वीडियो को सेव द ऑरंगुटन ने तीन साल पहले यूट्यूब पर साझा किया था. संगठन के अनुसार, वीडियो बोर्नियो में न्यारू मेंटेंग ओरंगुटन रेस्क्यू सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था. केंद्र अनाथ जानवरों के लिए काम करता है, जो जंगल में छोड़े जाने से पहले उनके यहां आते हैं. यहां से कौशल सीखकर वो जंगल में छोड़े जाते हैं.


ट्विटर पर इस वीडियो को 1 जुलाई को 6 बजकर 50 मिनट सांय के वक़्त शेयर किया गया था और अब तक इस वायरल वीडियो को 30 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

Related posts

डॉ. अभिषेक मनु सिंघवी बोले, देश में कितनी पीड़ा है, कितनी मंदी है, टमाटर में कितनी तेजी है, कीमतों की क्‍या हालत है.

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने क्रेडिट कार्ड की सीमा बढाने के नाम से ठगने वाले 11 आरोपितों को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

दिल्ली: जाने माने अर्थशास्त्री व देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम व रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी के बारे में क्या कहा-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//doruffleton.com/4/2220576
error: Content is protected !!