Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

दोस्त को बार-बार परेशान कर रहा था वनमानुष, इस मस्त वायरल वीडियो को देखर हो जाएंगें मस्त -मस्त-देखें

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:  आपने बंदर के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे. लेकिन इस बार दो आरंगुटान के मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक आरंगुटान दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहा था. वो खुद को बोरी के अंदर बंद करके आया और बार-बार दोस्त को मारने और उसके साथ मस्ती करने लगा. शुरू में उसने नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन आरंगुटान नहीं माना और बार-बार उसे मारने लगा, उसके बाद दोस्त ने पलटवार किया और उसको पीटना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है,साथ ही कैप्शन में लिखा,’दो भाईयों के बीच प्रैंक.’ वीडियो को सेव द ऑरंगुटन ने तीन साल पहले यूट्यूब पर साझा किया था. संगठन के अनुसार, वीडियो बोर्नियो में न्यारू मेंटेंग ओरंगुटन रेस्क्यू सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था. केंद्र अनाथ जानवरों के लिए काम करता है, जो जंगल में छोड़े जाने से पहले उनके यहां आते हैं. यहां से कौशल सीखकर वो जंगल में छोड़े जाते हैं.


ट्विटर पर इस वीडियो को 1 जुलाई को 6 बजकर 50 मिनट सांय के वक़्त शेयर किया गया था और अब तक इस वायरल वीडियो को 30 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

Related posts

राहुल गांधी ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर बरसे, कहा, युवा को रोजगार देने की बात क्यों करते-देखे वीडियो

Ajit Sinha

वह मुझसे बेपनाह प्यार करने लगी, मुझ से शादी करना चाहती, मुझे पर दबाव बनाने लगी थी, इसलिए उसकी गला काट कर हत्या कर दी-अरेस्ट

Ajit Sinha

दिल्ली की जनता के बढ़ते बिलों की जिम्मेदार है केंद्र सरकार, केंद्र के कुप्रबंधन से बढ़ी दिल्ली में बिजली की कीमतें-आतिशी

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!