Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

मकर संक्रांति के अवसर पर पूर्व विधायक ललित नागर ने जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल व रजाई

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: मकर संक्रांति के अवसर पर गांव भूपानी स्थित बाबा मोहन राम मंदिर में संत फक्कड़ बाबा पुण्य संस्थान द्वारा एक विशाल रजाई एवं कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सैकड़ों गरीब व जरुरतमंदों लोगों को कंबल व रजाई वितरित की गई। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रुप में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने उपस्थित होकर बाबा मोहन राम का आर्शीवाद लिया जहां 551 गरीब लोगों को कंबल व रजाई वितरित की वहीं गरीब महिलाओं को साडिय़ां भी दी गई।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि कडक़ड़ाती सर्दी के मौसम में गरीबों को रजाई व कंबल वितरण करना एक पुण्य का कार्य है और इस प्रकार के कार्य करने से समाज में सुख-समृद्धि का आगमन होता है। श्री नागर ने कहा कि हिन्दु धर्म में मकर संक्रांति के त्यौहार का विशेष महत्व होता है, इस दिन दीन-दुखियों को दान देने से पुण्य की प्राप्ति होती है। उन्होंने संत फक्कड़ बाबा पुण्य संस्थान की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था हर वर्ष इस प्रकार के समारोह आयेाजित करके हजारों गरीबों को ठंड से बचाने के लिए कार्य करती है, समाज की अन्य संस्थाओं को भी ऐसे कार्य करने के लिए आगे आना चाहिए।



इस अवसर पर पूर्व विधायक ललित नागर ने क्षेत्र के लोगों की सुख-समृद्धि के लिए आयोजित किए गए हवन-यज्ञ में आहुति दी और भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर संयोजन जवाहर लाल मंगला पुन्हाना वाले, विनोद मिश्रा, बृजगोपाल, अरुण गोपाल, राज सिंह चौहान, हरीकिशन बिधू्ड़ी, जितेंद्र सिंह पंडित, इंद्र भगत जी व राजकुमार गुप्ता मौजूद थे। 

Related posts

फरीदाबाद: सीपी ओ पी सिंह ने सूदखोरी, जबरन वसूली और पानी के अवैध व्यापार आदि से पैसा कमाने वाले की सूची इनकम टैक्स को सौपी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पन्हैडा गाँव में एक नकाबपोश युवक ने पट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गांव खोरी मामले में सरकारी जमीन को बेचने के मामले में 4 और केस दर्ज,भू-माफिया के पूरे परिवार आरोपित बनाया।

Ajit Sinha
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!