Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने एस्कॉर्ट्स कार्पोरेट कंपनी को किया सील, सम्पति कर के करोड़ों बकाया राशि नहीं देने पर किया सील। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: करोड़ों रूपए की  सम्पति कर बकाया होने और लम्बें समय से जमा न कराने के कारण आज प्रात: तक़रीबन साढ़े पांच बजे ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने एस्कॉर्ट्स कार्पोरेट्स कंपनी, मथुरा रोड, बड़खल मोड़, फरीदाबाद  को सील कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस फाॅर्स मौजूद थे। नगर निगम के अधिकारी की माने तो इस कंपनी पर 4 करोड़ 44 लाख रूपए कुल बकाया हैं। 

निगम अधिकारी रतन रोहिल्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के संयुक्त आयुक्त व डियूटी मजिस्टेट के रूप में वीरेंद्र चौधरी मौजूद थे। इस दौरान सेक्टर -31 थाने के एसएचओ संदीप कुमार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मौजूद थी।



उनका कहना हैं कि इस कंपनी को सील करते वक़्त कुल 50 लोगों की टीम मौजूद थी। उनका कहना हैं कि एस्कॉर्ट्स कारपोरेट कंपनी, मथुरा रोड, नियर बड़खल मोड़,फरीदाबाद पर लम्बें समय से संपत्ति कर के कुल चार करोड़ 44 लाख रूपए बकाया हैं।

यह मामला लम्बें समय तक कोर्ट  में भी चला था पर नगर निगम के हक में कोर्ट ने फैसला दिया हैं। उनका कहना हैं कि इसके बाद भी कंपनी को बड़े प्यार से कहा गया की संपत्ति कर के बकाया राशि को तुरंत जमा कराए पर कंपनी वालों ने उनकी बातों का बार बार अनदेखी करते रहे। इसके बाद नगर निगम ने जिला उपायुक्त से अनुमति लेकर आज प्रात तक़रीबन साढ़े पांच बजे भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सील कर दिया गया हैं।   

Related posts

फरीदाबाद : यातायात पुलिस ने फरीदाबाद -गुड़गांव रोड से ओवर स्पीड के चालान करते वक़्त एक कार से 15 अवैध देशी शराब की पेटियां पकड़ी।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हम नौकरियाँ नहीं बांटते, योग्य लोगों को योग्यता के आधार पर नौकरियां देते हैं – मुख्यमंत्री

Ajit Sinha

एसएचओ के हरामखोर ड्राइवर ने अर्थमूवर मशीन (जेसीबी) छोड़ने के मांगे 1 लाख,10,500 रुपये की रिश्वत लेते अरेस्ट।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!