Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नोएडा: पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ एक लूटेरा पुलिस की गोली लगने से घायल-देखें वीडियो 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट  
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच थाना इको टेक-3 क्षेत्र के गाँव तुस्याना में वाहन चेकिंग के दौरान हुए मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है उसकी पहचान आशू उर्फ होण्डा के रूप में हुई । पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।  बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, अपाचे मोटर साइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि एक सूचना पर थाना इकोटेक क्षेत्र के गांव तुस्याना के जंगल मे 130 मीटर रोड की सर्विस रोड के पास पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसे सूचना मिली थी कि  बदमाश अपाचे मोटरसाइकिल पर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस टीम को एक अपाचे मोटरसाइकिल दिखाई दिया जिस पर 2 लोग सवार थे। जब पुलिस ने मोटरसाइकिल को जांच के लिए रोकना चाहा बाइक पर सवार बदमाश तुस्याना के जंगल की ओर भागे पुलिस टीम ने उनका पीछा किया उसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया

जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।  पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान आशू उर्फ होण्डा के रूप में हुई। उसके उपर जिले के विभिन्न थानो में पहले से ही हत्या, लूट समेत कई संगीन धाराओं में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। उसके पास है पुलिस ने लूटा मोबाइल फोन बाइक, तमंचा और कारतूस बनाया है और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Related posts

मिले पिता के साथ लापता 2 मासूमों के शव, धारदार हथियार से की गई हत्या, पिता की तलाश में जुटी पुलिस।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप -निरीक्षक के खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक अन्तर्राजीय खूंखार बदमाश विक्की को किया गिरफ्तार, पर 7 हत्या समेत 15 मुकदमें दर्ज हैं। 

Ajit Sinha
//rndambipoma.com/4/2220576
error: Content is protected !!