Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

नेहा कक्कड़ का बर्थडे पर डांस वीडियो हुआ वायरल, ‘आंख मारे’ सॉन्ग पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, देखें जबर्दस्त वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. नेहा सिंगिंग में जितनी माहिर हैं, वह उतना ही बेहतरीन डांस भी करती हैं. नेहा कक्कड़ के डांसिग वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. अब सिंगर का बर्थडे पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘आंख मारे सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है.


इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपने डांस के जलबा बिखेर रही है. कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ नेहा की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में नेहा ने पोलका डोटिड ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. नेहा कक्कड़ इस वीडियो में अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. वीडियो में नेहा के डांसिंग मूव्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं.

बता दें, नेहा कक्कड़ का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. इसके बाद उनका पूरा परिवार दिल्ली आकर बस गया था.बीते दिनों उन्होंने ऋषिकेश में एक बंगला भी खरीदा था. नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं. उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था: “मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं.”

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़:कांग्रेस कार्य समिति की आयोजित बैठक में आज पांच राज्यों से आए परिणाम के ऊपर चिंतन की गई- वीडियो सुने

Ajit Sinha

एक भारी भरकम हाथी जब जंगल के एक गहरे गढ्ढे में गिर गया,वीडियो में देखें कैसे रेस्क्यू करके गढ्ढे से बाहर निकाला गया। 

Ajit Sinha

कारण बताओ नोटिस के बाद गायब सर्विसेज सेक्रेटरी आशीष मोरे ड्यूटी पर अचानक हुए हाजिर

Ajit Sinha
//nukeluck.net/4/2220576
error: Content is protected !!