Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश

जाम की समस्या को लेकर यातायात अधीक्षक को दिया ज्ञापन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
मथुरा: आज ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित के नेतृत्व में मथुरा महानगर में आए दिन लगने वाले जाम को लेकर यातायात पुलिस अधीक्षक कमल किशोर को सौंपा  ज्ञापन। ज्ञापन के माध्यम से यातायात पुलिस अधीक्षक कमल किशोर को प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने बताया कि लोगों के द्वारा रोड को अतिक्रमण वा रोड पर अवैध रूप से बनाई गई पार्किंगों के कारण मथुरा महानगर जाम आए दिन हो रहा है।  जाम के कारण लोग जल्दबाजी में दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। 

मार्च महीना ब्रज के लिए महत्वपूर्ण माह है।  इस माह के अंतर्गत वृंदावन महा में कुंभ लग रहा है साथ ही फाल्गुन महीना होने के कारण होली का पूरे विश्व में बहुत बड़ा महत्व है। इस कारण यहां पर लाखों श्रद्धालु हर साल इस महीने में आते हैं और जाम के कारण ब्रज की छवि हो रही है धूमल। इस समस्या को मध्य नजर रखते हुए ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति ने आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की । ज्ञापन सौंपने वालों में सत्यदेव शर्मा ,अर्जुन पंडित, श्याम शर्मा, हेमंत वर्मा सुरेश चंद गुप्ता कुलदीप शास्त्री, अंकित अग्रवाल ,राज नारायण शर्मा, मुकेश शर्मा आदि शामिल रहे l        

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़ : आज तड़के करीब 4 बजे भीषण सड़क हादसे में गई 6 दोस्तों की जान।

Ajit Sinha

योगी आदित्यनाथ की फोटो पर थरूर का ट्वीट:गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं, इस संगम में सब नंगे हैं,जय गंगा मैया की।

Ajit Sinha

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति ने सुश्री प्रतिभा शर्मा को किया सम्मानित।

Ajit Sinha
//aitertemob.net/4/2220576
error: Content is protected !!