Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली में बड़ा हादसा, इमारत गिरने से कोचिंग के कई छात्र अंदर फंसे, पांच बच्चों की मौत, बचाव कार्य जारी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा में एक निर्माणाधीन इमारत भरभरा कर गिर गई है। इस इमारत के गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई। इस इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था। इस कारण वहां अंदर कई छात्रों के फंसे होने की आशंका है। हालांकि वहां के स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर विभाग को दी। इसके बाद सात दमकलों को मौके की तरफ रवाना कर दिया गया है। अभी अंदर कितने छात्र फंसे हैं इसकी सही-सही जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि वहां के छात्र अंदर कुछ साथियों के होने की बात कह रहे हैं। अभी जो ताजा खबर आई हैं कि इस हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई हैं।  



भजनपुरा में यह इमारत निर्माणाधीन बताई जा रही है। इसी इमारत की छत गिरी है। इस इमारत के ग्राउंट फ्लोर पर शंकर इंस्टीट्यूट है। हादसे के वक़्त इंस्टीट्यूट में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, कुछ बच्चे मलबे में दब गए थे।

ताजा जानकारी के अनुसार दमकलकर्मियों ने चार से पांच बच्चों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। अभी तक कुल 13 बच्‍चों को अस्‍पताल पहुंचा दिया गया है। राहत बचाव कार्य जारी है। वहां कुछ लोगों ने बताया कि अभी भी कुछ छात्र लापता हैं। शुक्र है कि बच्चों को मामूली चोट लगी है।

Related posts

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल-डीज़ल हुए महंगे, दिल्ली सरकार ने बढ़ाया VAT

Ajit Sinha

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ट्विटर हेंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी का अयोध्या से लाइव प्रसारण देखिए इस वीडियो में

Ajit Sinha

लगातार अगले 3 दिनों तक बैंक रहेंगे बंद, कुछ घंटों में निपटा लें अपना जरूरी काम

Ajit Sinha
//psuftoum.com/4/2220576
error: Content is protected !!