Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

पहला ऐसा लोकसभा चुनाव हैं जो राष्टवाद के नाम पर लड़ा जड़ा जा रहा हैं इस लिए मेरे व मेरे समाज का वोट नरेंद्र मोदी को : हंस

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: प्रॉपर्टी कारोबारी हंसराज आहूजा ने बातचीत के दौरान कहा कि फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने इस लिए उनका और उनके समाज के सैकड़ों लोगों के वोट केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को। क्यूंकि यह चुनाव राष्टवाद से जुड़ा हैं और अपने राष्ट का नाम दुनिया भर में परचम लहराने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो किया। वह कार्य आज तक देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। अगर किया भी गया होगा तो इतना खुलकर देश वासियों के सामने विस्तार पूर्वक नहीं रखा गया।

हंसराज आहूजा का कहना हैं कि वह गोपी कालोनी, ओल्ड फरीदाबाद के निवासी हैं, यही पर उनका एक छोटे से मकान में जन्म हुआ और इसी स्थान पर वह छोटे से बड़े हुए हैं। वह बचपन से ही लोकसभा, विधान सभा व नगर निगम के चुनावों को होते हुए देखते आ रहे हैं आज मेरी उम्र तक़रीबन 54 साल हैं और मेरा अपना भरा पूरा परिवार हैं, मेरे अपने परिवार में 6 लोग हैं जिसमें 3 बेटियां व एक बेटा हैं, यह तीनों बेटियां मेरे पूरे परिवार के लिए लक्ष्मी साबित हुई हैं उनकी बड़ी बेटी सीए हैं , दूसरी बेटी डॉक्टर,तीसरी बेटी बैंक में नौकरी करती हैं और सबसे छोटा बेटा अभी पढाई कर रहा हैं। उनका कहना हैं कि उनका जीवन संघर्ष से जुड़ा हैं,क्यूंकि उनके पिता जी पाकिस्तान से आए थे उस वक़्त उनके पास अपना कुछ नहीं था। हम सबने अपनी जिंदगी बिल्कुल नजदीक देखा हैं जब से उनके घर में एक -एक करके चार बच्चों का जन्म हुआ जिसमें बड़ी बेटी, इसके बाद दूसरी बेटी ,फिर तीसरी बेटी का जन्म हुआ। देखा गया हैं कि एक के बाद एक परिवार में तीन बेटियों के जन्म से लोग दुखी हो जाते थे पर मेरी तीनों बेटियां मेरे लिए लक्ष्मी साबित हुई हैं। फिर क्या बताए उसके लिए उनके पास कोई शब्द नहीं हैं, के बाद उनके प्रॉपर्टी के कारोबार में इतना ज्यादा उन्नति हुई की उनकी जिंदगी में अपार खुशियां आ गई,



उनका कहना हैं कि मेरा छोटा भाई सुभाष आहूजा, नगर निगम का पार्षद हैं और उसको निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करने के लिए छोड़ा हुआ हैं। वह बचपन से ही हर बार के चुनावों में नेताओं को किए गए विकास कार्यों की प्रचार -प्रसार करके प्रत्याशियों को वोट की मांग करते हुए देखते और सुनते हुए आ रहे हैं, वह बताते हैं कि विकास कार्य क्या हैं, क्या वहीँ सड़कों का निर्माण,बिजली,पानी जैसी समस्याएं हैं या ऐसी ही कुछ और समस्याएं। क्या एक ही तरह के विकास कार्य पार्षद ,विधायक, सांसद करेंगें, बिल्कुल नहीं। उनका कहना हैं कि लोकसभा चुनाव का स्तर राष्टीय स्तर का हैं। इसलिए लोकसभा के प्रत्यशियों को भी अपना सोच उस लेबल का रखना चाहिए और मतदाता को भी यह ध्यान में रखना होगा की उनका जो अगला सांसद होगा वह भी पढ़ा लिखा होना चाहिए। जो जरुरत को राष्टीय स्तर यानी लोकसभा में उठा सकें। पिछले दिनों एक प्रत्याशी ने कहा था मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पाकिस्तान पहुंचा देंगे। जो उसके घटिया मानसिकता को दर्शाता हैं। उनका कहना हैं कि पाकिस्तान से आए सभी लोगों ने हर जगत में जो भी मुकाम बनाया हैं वह उनकी मेहनत और संघर्ष के बदौलत बनाया हैं। उनका कहना हैं कि देश में यह पहला लोकसभा चुनाव हैं जो राष्टवाद के नाम पर लड़ा जा रहा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह बात बहुत अच्छी लगी हैं। इसलिए उनका और उनके समाज के सैकड़ों वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने का फैसला लिया हैं। जहां तक केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर की बात हैं।
वह विकास पुरुष हैं वह इस लिए भी कह सकतें हैं कि वह बंसीलाल की सरकार में प्रदेश में परिवहन मंत्री बने उस समय भी उन्होनें अपने विभाग में बेहतरीन कार्य किए थे और वर्ष 2014 में पहली बार में सांसद बने। इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकड़ी के साथ सड़क परिवहन राज्य मंत्री रहे इस दौरान उन्होनें नॉएडा -फरीदाबाद को कनेकट के लिए यमुना पर पुल बनाने का कार्य किया। इसके बाद नेशनल हाइवे 2 पर 8 -9 पुलों को बनवा कर रेड लाइट मुक्त करवा दिया। इसके बाद सेक्टर -31 में एक काफी बड़ा टाउन पार्क व इंडोर स्टेडियम बनवाई हैं और न जाने कितने और विकास कार्य कराए जिसका अंदाजा उन्हें नहीं हैं। मेट्रों से फरीदाबाद -गुरुग्राम से जोड़ने का कार्य की भारत सरकार से मंजूरी मिल गई हैं। बहुत से ऐसे कार्य हैं जो उन्हें नहीं मालूम हैं पर जनता यह जरूर बोलती हैं कि केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने बहुत ज्यादा विकास कार्य किए हैं। उनका कहना हैं कि मैं और मेरे समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी के राष्टवाद और भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के किए गए कार्यों से बहुत खुश हैं इस लिए हम सभी लोगों ने मन बना लिया हैं कि मेरा और मेरे समाज के जो भी वोट हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को ही देंगें।

Related posts

फरीदाबाद : साइबर क्राइम ब्रांच ने विदेशों में नौकरी दिलाने का ऑनलाइन झांसा देकर 10 लाख रुपए ऐठने वाले 3 धोखेबाज को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:अधिकारियों को उनके निवास और कार्यालय के बीच दैनिक आवागमन के लिए देना होगा 1000 रुपये प्रतिमाह

Ajit Sinha

फरीदाबाद :स्लम बस्ती में रक्षाबंधन मनाने पहुंचे उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सभी धर्म की महिलाओं ने बांधी राखी, साड़ी बांटे।

Ajit Sinha
//woafoame.net/4/2220576
error: Content is protected !!