Athrav – Online News Portal
Uncategorized

फरीदाबाद: एबीवीपी ने युवाओं को बताया लोकतंत्र में वोट का महत्व

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की फरीदाबाद इकाई द्वारा गांव जसाना, तिगांव विधानसभा क्षेत्र में अपने “नेशन फर्स्ट वोटिंग मस्ट” अभियान के तहत में “नव मतदाता संवाद” कार्यक्रम का आयोजन किया, कार्यक्रम में छात्रों को लोकतंत्र में वोट का महत्व बताया गया और उन्हें आगामी आम चुनाव में अपने मत का प्रयोग राष्ट्रहित में करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर एबीवीपी के जिला प्रमुख आजाद भड़ाना ने बताया कि चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है। आप और खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर पढ़ सकतें हैं।

जिसे प्रत्येक मतदाता को अपने मत का प्रयोग कर मनाना चाहिए,कहा कि इस चुनाव में युवाओं की अहम भूमिका है क्योंकि इस चुनाव में लगभग 8 करोड़ नव मतदाता हैं जो पहली बार अपने मत का प्रयोग करेंगे।वहीं उन्होंने कहा कि वह युवा मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं कि नोटा का बटन दबाने के बजाय जो सबसे सही उम्मीदवार लग रहा हो उसे वोट दें क्योंकि नोटा का बटन दबाने से उनका वोट खराब हो सकता है और जो सही उम्मीदवार होगा वह उनके एक वोट की वजह से हार जाएगा। जब वोट देने जाएं उस समय राष्ट्र को ध्यान में रखकर वोट दें ना कि जाति और संप्रदाय को ध्यान में रखकर वोट दें।जिला संयोजक माधव रावत ने अभियान के बारे में बताते हुए कहा की न्यू इंडिया की मजबूत बुनियाद के लिए लोकतंत्र को मजबूत करना जरूरी है, अपने वोट बूथ पर पंहुच , सशक्त भारत-सशक्त लोकतंत्र के लिए जरूर वोट करें। एबीवीपी सार्वजनिक स्थानों, गांवों में, कालोनियों में भी मतदाता जागरूकता अभियान चलाएगी। इस मौके तिगांव नगर संयोजक एम. एस. नागर भुआपुरिया, सागर नागर, विशाल अधाना,लोकेश, रमण, सागर (चिंकी), अशोक, सचिन निमका, पर आदि अनेक प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

पठानकोट के बमियाल में बीएसएफ ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक प्रॉपर्टी कारोबारी के खिलाफ सूरजकुंड थाना पुलिस ने करोड़ो रुपए की ठगी करने का किया केस दर्ज।

Ajit Sinha

UPSC Result 2018: दिल्ली के ट्रेनी SDM से मिलिए, पत्नी के सब्जेक्ट से UPSC सिविल सर्विसेज में मारी बाजी

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!