Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

मुठभेड़ में गोली लगने से घायल दो अपहरणकर्ता के कब्जे से अपहृत बच्चे को सही सलामत बरामद, 30 लाख की मांगी गई फिरौती।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा:कोतवाली ईकोटेक-1 इलाके  में 11 साल के लडके का कल बदमाशों ने उस समय अपहरण कर लिया था। जब वह अपने घर के बाहर खेल रहा था और अपहरणक र्ताओं ने द्वारा 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। बच्चे की तलाश में जुटी नोएडा पुलिस की जिला कारागार, लुक्सर के पास बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में गोली लगी है। बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया गया है। दो बदमाश फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चा मिलने के बाद परिजनों में खुशी का माहौल है।

पुलिस साए सुरक्षित अपहृत हर्ष और पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए दो अपहरण कर्ता विशाल और ऋषभ है, को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने बताया कि ईकोटेक के एक इलाके के गांव लुस्कर के निवासी मेघ सिंह  का 11 साल का हर्ष कल दोपहर 12:30 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था तभी अचानक वह गायब हो गया।

मेघसिंह और उसके परिवार वालों ने अपने बच्चे को काफी खोजा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल था । फिर अचानक पिता के मोबाइल नंबर पर आई कॉल ने परिवार की परेशानियां बढ़ा दी,,, फोन करने वाले ने बताया कि अगर बच्चा जिंदा चाहिए तो तीस लाख रुपए दे दो… साथ ही यह भी चेतावनी दी कि अगर यह बात पुलिस को बताई तो बच्चे की जान से हाथ धोना पड़ेगा ।

फोन कॉल के बाद मेघसिंह और उनके घर में मातम छा गया… परिवार के लिए बड़ा मुश्किल था इतनी मोटी रकम जुटाना पाना, परिवार ने पुलिस की मदद ली …पुलिस ने मोबाइल पर आई कॉल की जांच में जुट गई… पुलिस ने परिवार के लोगों के साथ मिलकर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और फिरौती की रकम देने के लिए बदमाशों को एक जगह पर बुलाया। पुलिस ने चारों तरफ से नाकाबंदी की और बदमाशों को घेर लिया बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को घायल कर दिया। साथ ही 11 साल के मासूम को सकुशल बरामद कर लिया है। मौके का फायदा उठा कर दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए, जिनमें पूरी घटना का मास्टर माइंड शिवम भी है, जिसने योजना बनाई. शिवम और विशाल पाल जिनको शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है। जिनकी तलाश की जा रही है बच्चा मिलने के बाद परिवार ने चैन की सांस ली है और पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

Related posts

अनोखे फैशन शो में मॉडल्स ने बिखेरी ग्रामीण विकास और वनवासी गहनों की चमक

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जुआ खेलने वाले 37 जुआरियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार,143200 बरामद।

Ajit Sinha

एक करोड़ कीमत का गांजा के साथ महिला समेत 7 अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x