Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

जिला की तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पद भरने के लिए आवेदकों के साक्षात्कार 2 से 4 मार्च तक लिए जाएंगे ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: नगराधीश बलिना ने बताया कि स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों को भरने के लिए 22 अगस्त 2019 से 6 सितम्बर 2019 तक आवेदन आमंत्रित किए गए  थे। जिन उमीदवारो ने इस अवधि में आवेदन किए थे, उनके साक्षात्कार का समय व स्थान सहित अन्य विस्तृत विवरण जिसमे शैक्षणिक योग्यता, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया व अन्य सामान्य निर्देश की जानकारी जिला फरीदाबाद की वेबसाइट www.faridabad.nic.in पर अपलोड कर दी गयी है। 



उमीदवारो को अन्य किसी माध्यम से साक्षात्कार की सूचना नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 2 मार्च को सामान्य श्रेणी, ईडब्लूएस, एक्स सर्विस मैन व खिलाड़ियों से सम्बन्धित श्रेणी के उमीदवारो के साक्षात्कार लिए जायेंगे। इसी प्रकार 3 मार्च को पिछड़ा वर्ग की ‘ए’ व ‘बी’ श्रेणी के उमीदवारो, जिसमे इसी वर्ग के एक्स सर्विस मैन व खिलाड़ी शामिल होंगे, के साक्षात्कार लिए जायेंगे। इसके अलावा 4 मार्च को अनुसूचित जाति के उमीदवारों, जिसमे एक्स सर्विस मैन व खिलाड़ी श्रेणी भी शामिल है, के साक्षात्कार लिए जायेंगे।।

Related posts

‘चंडीगढ़: ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ” अभियान पर फिर से करें फोकस, प्रदेश के सभी उपायुक्तों को निर्देश-डा. अमित अग्रवाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; सैकड़ों छात्रों का इंग्लिश का एग्जाम था और एन वक़्त पर स्कूल प्रशासन ने स्कूल छोड़ कर हुए फरार, शिक्षा विभाग ने मोर्चा संभाला,एग्जाम दे सकेंगें।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : 3 -4 महीने पूर्व में नगर निगम ने जिन 4 दुकानों को तोडा था, उनमें से दो दुकानों को 5 लाख लेकर अवैध रूप से बनवा दिया ।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!