Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे डाल कर 20 लाख रूपए से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:मंगलवार तड़के 3.10 बजे बदमाश एनआईटी इलाके से  20 लाख रुपये से भरे एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए। सूचना मिलने के 10 मिनट बाद सेक्टर-21डी पुलिस चौकी से एक टीम पहुंच गई। थाना एनआईटी पुलिस ने एटीएम के ट्रांजेक्शन ऑफिसर धीरेंद्र यादव की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला स्प्रे कर दिया। स्प्रे के दौरान एक नकाब पोश बदमाश दिखाई दे रहा है। बदमाशों ने लोहे की मोटी बेल से एटीएम को बांधकर पिकअप से खींचा है। क्राइम ब्रांच की टीम भी छानबीन में जुट गई हैं। आसपास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। इसी तरह करीब ढाई महीने पहले मोहना गांव के बस अड्डे पर एटीएम उखाड़कर ले गए थे। मकान मालिक पिस्टल दिखाकर दी धमकी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसजीएम नगर एफ ब्लॉक में ओमप्रकाश शर्मा के मकान के निचले हिस्से में एक्सिस बैंक का एटीएम लगा है। एटीएम पर रात को कोई सुरक्षाकर्मी नहीं रहता। मंगलवार तड़के अचानक जोर से आवाज होने पर ओमप्रकाश शर्मा की नींद टूट गई। उन्होंने सोचा कोई सड़क हादसा हो गया है। इसलिए वह बाहर गैलरी में देखने आ गए। उन्होंने देखा एक गाड़ी खड़ी है और कुछ लड़के भी हैं। लड़कों ने जैसे ही ओमप्रकाश शर्मा को देखा तो उन्होंने पिस्टल दिखाकर चुपचाप अंदर जाने की धमकी दी।



डर की वजह से वह अंदर चले गए। इसके बाद बदमाश अपना काम कर गए। शर्मा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर दी। दो से ढाई बजे के बीच हमारी पुलिस एटीएम के सामने से गश्त करके आई थी। एक्सिस बैंक के एटीएम पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। इस बारे में कई बार बैंक प्रबंधकों को कहा गया,पर वह नहीं मानते। एटीएम में भी केवल दो नट बोल्ट लगाए हुए थे, जिससे वह आसानी से उखड़ गई। अब पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Related posts

फरीदाबाद लोकसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों ने आज दाखिल किए नामांकन पत्र: जिला निर्वाचन अधिकारी

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस द्वारा प्रगति मैदान सुरंग लूट का पर्दाफाश- 7 गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेस जनसंवाद मंच करेगा देश भर में भाजपा के दुष्प्रचार का मुकाबला : विजय कौशिक  

Ajit Sinha
//rausauboocad.net/4/2220576
error: Content is protected !!