Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

अंतर्राष्टीय खिलाडी एंव गोल्ड मेडलिस्ट पहलवानों को कारोबारियों से लाखों रूपए की लूट के मामले में किया गिरफ्तार: डीसीपी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: एक व्यापारी से बदमाशों ने पिस्तौल के नोंक पर लाखों रूपए लूटने के वारदात को अंजाम देने के मामले में स्पेशल टीम ने पांच पहलवानों को गिरफ्तार किए हैं. पकड़े गए पहलवान लूटेरों से दो देशी पिस्तौल,5 ज़िंदा कारतूस व वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार बरामद किए हैं। इनमें अंतर्राष्टीय खिलाडी और गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान भी शामिल हैं। यह खुलासा आउटर नार्थ डिस्ट्रिक डीसीपी गौरव शर्मा ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए।

डीसीपी गौरव शर्मा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी स्पेशल टीम ने थाना समय पुर बादली इलाके में एक कारोबारी से बंदूक की नोंक पर लाखों रुपए की हुई लूट के एक मामले में 4 लुटेरों को गिरफ्तार किए हैं, जिनके नाम दिनेश उर्फ राजा, लक्ष्य उर्फ सचिन, रॉबिन और हरदीप हैं जोकि पहलवान होने के साथ साथ सभी रेसलर्स भी है, जिनमे से एक तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेसलिंग में गोल्ड मेडल भी जीता हुआ है। उनका कहना हैं कि इन लोगों ने कारोबारी के नौकर को पैर में पहले तो गोली मारी. फिर कारोबारी से लाखों की लूट की वारदात अंजाम दिया और वहाँ से स्विफ़्ट कार में सवार होकर फरार हो गए, लेकिन अब इस आरोपियों को स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर अजय शर्मा और एसआई कमलेश मीना समेत एएसआई ओमबीर,हैडकांस्टेबल अरुण,कॉन्स्टेबल हनुमान और सचिन आदि टीम ने धर दबोचा है।



सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि एक रेसलर होते हुए भी जल्द औऱ आसानी से पैसा कमा कर लग्ज़री लाइफ जीने के चक्कर मे अपराध की दुनिया मे अपना कदम रखा और लूटपाट कर पैसे कमाना इन लोगों को एक आसान विकल्प लगा। और बस फिर क्या था ये रेसलिंग करते हुए लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे। वहीं, इन लूटेरों को पकड़ना पुलिस के लिए लगभग नामुमकिन था। क्योंकि वारदात की जगह कोई सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को नही मिला। लेकिन 8 दिन की कड़ी मेहनतऔर करीब 170 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को बारीकी से खंगालने के बाद पुलिस टीम ने वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी के ब्लैक व्हील कैप और एक तरफ की खराब टेल लाइट वाली स्विफ्ट डिज़ायर को इसी छोटे से क्लू की वजह से आखिरकार ढूंढने में कामयाब हो गए और फिर मौका मिलते ही उनकी स्पेशल टीम ने इन सभी लूटेरों को धर दबोचा। उनकी माने तो इनके कब्जे से 2 पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिज़ायर गाड़ी को भी बरामद कर ली है।

Related posts

 कार में लिफ्ट लेकर गुरुग्राम जाने वाली लड़कियों को पहाड़ों में ले जाकर रेप करने की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, देखिए इस वीडियो में  

Ajit Sinha

एसआई रणबीर सिंह ने आईबीएस अस्पताल के लिए 50 लिक्विड ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर मरीजों की बचाई जान। 

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस ने आज समाजिक जडाव की तरह एक और कदम सफलतापूर्वक बढ़ाया: उप-राज्यपाल

Ajit Sinha
//geejetag.com/4/2220576
error: Content is protected !!