Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने शहर को बर्बाद कर दिया, ऐसा मंत्री हैं, वह  न तो किसी के शादी -विवाह में जाता हैं, ना ही दुःख सुख में, लखन सिंगला    

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला का आज हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने जोरदार स्वागत किया। लोगों ने कहा कि अब वही उनकी उम्मीद हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन खेड़ी रोड पर 36 बिरादरी एकता मंच के बैनर तले किया गया था। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सिंगला को फूल मालाओं से लाद दिया गया और उनके स्वागत में जमकर आतिशबाजी की गई। इस अवसर पर एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि सत्ता में मौजूद लोगों को पारिवारिक दुख दर्दों के बारे में पता नहीं है। यह लोग जमीनी हकीकत को नहीं जानते, इसलिए झूठी बातें और हवा हवाई बातें करते हैं।

आजोजित कार्यकर्ता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए उन्होनें कहा कि आज बेरोजगारी और अपराध अपने चरम पर हैं, लोग अपने घरों से निकलते हुए दस बार सोचते हैं कि जाएं या न जाएं। लेकिन इस सरकार के नुमाइंदों के कानों पर जूं नहीं रेंगती है। इनके कुकर्मों के कारण जनता बहुत दुखी है। श्री सिंगला ने कहा कि उन्हें आज हजारों की संख्या में मौजूद जनता के बीच यह बात कहने में कोई तकलीफ नहीं है कि हुड्डा साहब की कांग्रेस सरकार में लोगों को तकलीफों से नहीं गुजरना पड़ता था और कभी कोई बात होती भी थी तो उसकी सुनवाई होती थी। लोगों को राहत दी जाती थी। लेकिन आज जनता की कोई सुनने वाला नहीं है। आज बदले की कार्रवाई के तहत काम होते हैं।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद में मेट्रो, ईएसआई हास्पिटल, सिकस लेन रोड, बाईपास आदि ऐसी अनेक योजनाएं हैं जिन्हें याद कर आज लोग इस सरकार को रोते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग निश्चिंत रहें,आपकी दुख तकलीफों का अंत होने वाला है। अपने सम्बोधन लखन कुमार सिंगला ने  कहा कि उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद शहर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया, तक़रीबन एक सालों से जगह -जगह सड़कों गढ्ढे हुए पड़े, लोग पानी की सप्लाई में सीवर का पानी मिला हुआ आता जिसे लोग पीने को मजबूर हैं, पर्यावरण मंत्री भी हैं, बढ़ते प्रदूषण के चलते फरीदाबाद चर्चा का विषय दुनिया भरमें  बना हुआ हैं, युवा सड़कों पर अपने हाथों में डिग्र्री लेकर नौकरी के लिए जगह -जगह धक्के खा रहे हैं,उन्हें पिछले पांच सालों से नौकरी नहीं मिली, उद्योग मंत्री होने के नाते शहर में एक भी मदर  यूनिट नहीं लगवा सकें, बल्कि जो बड़ी कंपनी फरीदाबाद में पहले से लगे हुए थे, वह भी फरीदाबाद से धीरे धीरे जा रहे हैं और जा चुके हैं ।युवाओं को बेरोजगार करने का ठेका किसी ने लिया हैं तो वह उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने लिया । आमजनों की समस्याओं से उन्हें कोई लेना देना नहीं हैं, अगर ऐसा होता तो लोग उनकी खिलाफत नहीं करते, वर्ष -2014 में जिस- जिसने उनका साथ दिया था, वह सब के सब उनका साथ छोड़ गए.उन्होनें कहा कि यह मौका आप लोग बिल्कुल मत छोड़ना,विपुल गोयल के हमेशा के लिए लंदन में शिफ्ट कर देना। मैं आपका बेटा और आपका भाई हूँ जोकि विधायक बनने के बाद आपकी सेवा करता रहूंगा और पिछले 30 सालों से सेवा करता आ रहा हूँ।            


प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और आपकी सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा। इस अवसर पर श्री सिंगला के साथ पूर्व पार्षद योगेश ढींगडा, सूरज डेढा, ब्रह्मप्रकाश गोयल, युगल मित्तल, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष खुशबू खान, टीकाराम नागर, कपिल जैन, तरुण ला बा, विजय चौधरी, ललित चौधरी, युवा कांग्रेस फरीदाबाद अध्यक्ष नितिन सिंगला, जैनुअल हुसैन, युनूस खान, जैजु ठाकुर, जावेद अली, मालती पाठक,रोहित सिंगला,मुकेश गर्ग, गोपाल गर्ग, रहीश कुरैशी, नीरज डोगरा, जयवीर वाल्मीकि ,शिव शंकर भारद्वाज, रमेश गुप्ता, डालचंद डागर, सुबोध भाटी, विजय कुमार, राजेंद्र गुप्ता, विनीत गर्ग, शिव शंकर मलिक,मनोज चंदीला, सचिन सैनी, सरफराज,उसमान ठेकेदार, नजर मोह मद, महाराज सिंह, सुमन मौर्या, रोहित गोयल, रहीसुद्दीन कुरैशी, सलामुद्दीन, आकाश सैनी, सतीश गांधी, प्रहलाद शर्मा, तौकीर, आदि मौजूद रहे। 

Related posts

फरीदाबाद: एक महिला से 11000 रूपए ठग कर भागने वाले तांत्रिक  24 लाख रूपए  का आभूषण घर छोड़ गए, अरेस्ट   

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: पुलिस महानिदेशक की अध्यक्षता में सीसीटीएनएस प्रणाली को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सैक्टर 3 चौकी इंचार्ज रामनाथ व एएसआई क्राईम ब्रांच, सैक्टर 85 सुरेन्द्र डागर के सहयोग ने 8 फुट लम्बे अजगर को ज़िंदा पकड़ा।

Ajit Sinha
//iglegoarous.net/4/2220576
error: Content is protected !!