Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ओल्ड फरीदाबाद निवासी एमबीए के 24 वर्षीय छात्र कविश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, केस दर्ज ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:ओल्ड फरीदाबाद निवासी एमबीए के 24 वर्षीय छात्र कविश की आज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। कविश के पिता ओल्ड फरीदाबाद, सैय्यदवाड़ा निवासी पवन खन्ना प्रमुख समाजसेवी व डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-14 में प्रशासनिक शाखा में कार्यरत हैं। उनकी शिकायत पर एसजीएम नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम स्थल पर गमगीन अवस्था में पवन खन्ना ने बताया कि बेटा कविश देहरादून में एमबीए अंतिम वर्ष का छात्र था। वह अपने पेपर देकर रवि वार को ही घर आया था। दोपहर बाद लगभग साढ़े 3 बजे कविश स्कूटी लेकर यह कह कर घर से निकला कि वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए जा रहा है। शाम करीब साढ़े 7 बजे कविश के फोन से उसके भाई विभोर के पास फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम पिंटू मिड्ढा बताया। उसने कहा कि वह कविश को बादशाह खान अस्पताल में लेकर आया है। यहां डाक्टर उसे एडमिट नहीं कर रहे। यह सुन कर पवन खन्ना और विभोर तुरंत बादशाह खान अस्पताल पहुंचे। उन्हें कविश मृत मिला,जबकि पिंटू गायब था। पवन के अनुसार कविश की जेब से उसका फोन व पर्स गायब थे। अनुमान है कि पिंटू व उसके साथी कविश का फोन व पर्स लेकर गए हैं। कविश के पैर में चोट का निशान था। उसके मुंह से खून आ रहा था। पुलिस का कहना है कि पिंटू व अन्य के खिलाफ हत्या व लूट की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम में मौत के कारण को लेकर डाक्टर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। शव का विसरा सुरक्षित किया गया है। उसे जांच के लिए मधुबन भेजा जाएगा। विसरा रिपोर्ट से ही मौत का असली कारण का पता चलेगा। क्राइम ब्रांच डीएलएफ मामले की जांच में जुट गई है। पिंटू व उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए अभी छापेमारी की जा रही है

Related posts

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण व पार्षद हेमा बैंसला ने सड़क नंबर 39 व 40 का शिलान्यास किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आज दो दिवसीय दौरे पर एनपीटीआई पहुंचेगी एसएआर – 100 में शामिल 32 महिलाएं

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: शीत लहर से पशुओं के बचाव के लिए पशुपालन विभाग ने जारी की एडवाइजरी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nawhaurgoas.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x