Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

दूसरी शादी के चक्कर में इकलौते बेटे ने 8 लाख की सुपारी दे कर करवाए 4 कत्ल, दो अरेस्ट

एक पत्नी के होते हुए एक शख्स अपने पड़ोस में रहने वाली दूसरी महिला से शादी करना चाहता था. इसका जब घरवालों ने विरोध किया तो कलयुगी बेटे ने 8 लाख की सुपारी में 4 कत्ल करवाने का सौदा कर लिया. दूसरी महिला के प्यार में पागल शख्स ने मां-बाप, बहन और अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल करवा दिया. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है. संगम नगरी प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी से क़त्ल किये जाने के मामले में पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया है. शादीशुदा इकलौते बेटे ने ही दूसरी महिला के चक्कर में चारों की हत्या की साजिश रची और आठ लाख में अपने साथियों को सुपारी भी दी.गुरुवार को दिनदहाड़े चार लोगों की गला काट कर की गई हत्या से शहर भर में सनसनी मच गई थी.पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाले कलयुगी बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा कर दिया.

मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर का है. मृतक, परिवार का इकलौता बेटा आतिश था. वह पहले से ही शादीशुदा लेकिन वह पड़ोस में रहने वाली दूसरी लड़की के चक्कर में था और उससे भी शादी करना चाहता था. इसको लेकर अक्सर परिवार वाले मना करते थे. इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा भी होता था.इस से नाराज होकर आतिश ने अपने पूरे परिवार को हटाने की खतरनाक साजिश रची.आतिश ने अपने साथी अनुज श्रीवास्तव से इस प्लान को बताया और सौदा आठ लाख में तय हुआ. गुरुवार को आतिश ने अपने साथी अनुज को घर के अंदर चुपके से बुलाया और उसे छुपा दिया. अनुज ने अपने मामा और दो और साथियों को इस प्लान में रखा था और वो ग्राहक बन कर आए थे.इसके बाद आतिश दोपहर को बैंक के काम के बहाने घर से निकल गया. तब तक चारों ने आतिश के घर वालों का धारदार चाकुओं से वार कर काम तमाम कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने आतिश को फोन पर सूचना दी कि काम हो गया है, कन्फर्म कर लो.इसके बाद आतिश ने अपने किरायेदार को फोन कर अपने घरवालों का हालचाल पूछा तो किरायेदारों ने पता कर आतिश को बताया कि घरवालों को आवाज देने पर कोई बोल नहीं रहा है.

जब आतिश घर आया तो दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो लात मार कर दरवाजा खोला. सामने खून से लथपथ लाशें देख कर वह रोने का नाटक करने लगा और धूमनगंज पुलिस को हत्या की जानकारी दी.पुलिस ने हर एंगल से जांच पड़ताल की तो घूम फिर के आतिश पर ही शक की सुई घूम रही थी. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आतिश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसकी वजह बनी दूसरी लड़की, जिससे आतिश शादी करना चाहता था और घरवाले इसका विरोध करते थे. इसलिए रास्ते से हटाने के लिया अपने 65 साल के पिता तुलसीदास केशरवानी, मां किरन, बहन निहारिका और बीवी प्रियंका के क़त्ल की साजिश रच डाली. पुलिस ने इस कलयुगी बेटे को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस को चकमा देने के लिए इसने एक कस्टमर से झगड़ा होने की बात बताई थी ताकि पुलिस का ध्यान इससे भटक जाए. शादीशुदा इस कलयुगी बेटे ने दूसरी के चक्कर में अपना हंसता खेलता परिवार ख़त्म करवा डाला. पुलिस ने अब इस को जेल भेज दिया है.

Related posts

सीनियर सिटिज़न से ऑनलाइन ठगी करने के आरोपित को थाना मनसा देवी की टीम ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

महंगाई बढ़ने का एक बड़ा कारण मोदी सरकार के मित्रों द्वारा स्थापित आर्थिक एकाधिकार है-जयराम रमेश

Ajit Sinha

नकली पुलिस अधिकारी बन स्पा संचालकों से अवैध वसूली करने वाला आरोपित गेस्ट टीचर पकड़ा गया।

Ajit Sinha
//woafoame.net/4/2220576
error: Content is protected !!